अब मानव क्रांति का समय आ गया है

- Prisha Agarwal, HR & Admin Lead (Chuk)

अप्रैल, 2024 |

नोएडा में एचआर और एडमिन लीड के रूप में पैका के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मेरी यात्रा यहां जनवरी 2024 में शुरू हुई और मैं ऐसे संगठन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, जिसकी न केवल एक विशिष्ट अनूठी संस्कृति है, बल्कि जिसका आधार स्थिरता है। एक एचआर के रूप में मुझे एहसास है कि मेरा काम न केवल अपने साथियों को व्यक्तिगत रूप से विकसित करने में मदद करना है, बल्कि पृथ्वी के वैश्विक नागरिकों के रूप में भी है जो अन्य संगठनों को उनके कार्बन पदचिह्न को कम करने में मदद करने पर केंद्रित हैं।

हम ऐसे युग में रह रहे हैं जब मानव जाति विकास के अपने चरम पर है, फिर भी हम जीवन जीने की बुनियादी बातों से जूझ रहे हैं। अब मानव क्रांति का समय आ गया है।

मैं पक्का में शामिल होकर भाग्यशाली महसूस करती हूं और मुझे वैश्विक स्तर पर एक समान लक्ष्य प्राप्त करने की दिशा में मिलकर काम करने का अवसर मिला है।

मुझे एक ऐसे संस्थान का हिस्सा होने पर गर्व है जो जीरो वेस्ट मॉडल पर काम करती है, जहां हम मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देते हैं, जहां हम मानव जाति के उत्थान की दिशा में विश्वास करते हैं और काम करते हैं और लोगों को वैसे ही स्वीकार करते हैं जैसे हम हैं। आइए बैटन को आगे बढ़ाएं!

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x