Site icon पैका मैत्री

“आइए एक और साल के लक्ष्यों को हासिल करने की तैयारी करें”

हमने एक नए वित्तीय वर्ष में कदम रख लिया हैं। जैसे-जैसे हम तेज़ी से रिकॉर्ड तोड़ रहे और  आगे बढ़ रहे है समय भी तेज़ी से गुज़र रहा है । इससे पहले कि हम रोमांचक अपडेट आपके साथ सांझा करूं, मैं आप में से प्रत्येक को आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए धन्यवाद करना चाहता हूँ।

सबसे पहले, हम प्रगति पथ पर आगे बढ़ रहे हैं। हमारी बिक्री बढ़ रही है, और हमारे उत्पाद मार्किट में बहुत पसंद किये जा रहे हैं। जैसे-जैसे हमारे उत्पाद की मांग बढ़ रही है, हमें इस बढ़ी हुई मांग को पूरा करने के लिए कमर कसनी होगी। हम ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए अतिरिक्त टेबलवेयर मैन्युफैक्चरिंग के लिए 5 मैन्युफैक्चरिंग पार्टनर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि चीजें हमारे पक्ष में होंगी और हम उन चीजों को हासिल करेंगे जिनका हमने सपना देखा है।

जैसे-जैसे हम नए महीने में आगे बढ़ रहे हैं, हमारे पास पाइपलाइन में कुछ रोमांचक विकास हैं। हमारी टीम दो उत्पाद विकास पर काम कर रही है, 360 मिली बाउल और 4 सीपी चौसर। ये 2 उत्पाद विकास पूरे हो गए हैं और हम इस महीने इन उत्पादों को लॉन्च कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि आने वाले महीनों में ये उत्पाद हमारी कंपनी के लिए विकास को गति देना जारी रखेंगे। मैं लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हूं और मुझे यकीन है कि हमारा उत्पाद बाजार में छा जाएगा।

इसके अतिरिक्त, मैं यह साझा करने के लिए एक क्षण लेना चाहता हूं कि हम इस महीने लंदन में पुनर्विचार सामग्री शिखर सम्मेलन 2023 में भाग लेने जा रहे हैं। हम वास्‍तव में बहुत उत्‍साहित हैं और प्रतिनिधियों से मिलने के लिए उत्‍सुक हैं। मैं एक सकारात्मक छाप छोड़ने और वहां बहुत कुछ सीखने की उम्मीद करता हूं।

तो चलिए एक और साल के लिए लक्ष्यों को तोड़ने, और इसी तरह बेहतरीन प्रदर्शन के रास्ते पर चलने के लिए कमर कस लें।

Exit mobile version