इस महीने, Good Garbage ने प्रदूषण के समाधान की खोज की

जून, 2024 |

इस महीने Good Garbage ने प्रदूषण के समाधान के लिए खोज की – और इसमें हमारे साथ दो बेहतरीन मेहमान थे। Wincup के Brad Laporte और Michael Winters और US Composting Council की Jennifer Trent और Linda Norris Waldt।

Wincup की टीम कई उत्पादों के बारे में बात करने आई थी – लेकिन जो चीज़ उन्हें पहले हमारी ओर खींच लाई वो थी Phade स्ट्रॉ। Phade स्ट्रॉ PHA से बने होते हैं और पूरी तरह से कंपोस्टेबल होते हैं। ये एक खूबसूरत कैरिबियन नीले रंग के होते हैं, और अमेरिका में Dunkin Donuts और Burgerville जैसे फूड एस्टैब्लिशमेंट्स में इस्तेमाल होते हैं। लेकिन उनके स्ट्रॉ के अलावा, Wincup के अन्य उत्पाद और उनकी मिशन ने हमें बहुत प्रभावित किया, और एक शानदार बातचीत का आधार बना।

US Composting Council के बारे में, हम हमेशा से कंपोस्टिंग विशेषज्ञों से बात करना चाहते थे, और कंपोस्टेबल पैकेजिंग के अंत के बारे में और अधिक समझ प्राप्त करना चाहते थे। दोनों बहुत महत्वपूर्ण काम करते हैं, और संयुक्त राज्य अमेरिका में नीति की बेहतरीन समझ रखते हैं, और क्या बदलाव संभव हो सकते हैं इस पर भी उनकी गहरी पकड़ है। यह एक मजेदार बातचीत थी जिसने कई महत्वपूर्ण विषयों को कवर किया।

Apple Podcasts, Spotify, या जहां भी आप पॉडकास्ट सुनते हैं, वहां Good Garbage को सुनें। या, हमारे पॉडकास्ट को YouTube पर देखें! Good Garbage चैनल देखें और सब्सक्राइब करें।

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x