Site icon पैका मैत्री

“एक साथ काम करना संगठन के लिए सफलता का संकेत है”

नाम :- अंकित रघुवंशी

जन्म तिथि :- 26 जून

निवास स्थान :- मुजफ्फरनगर (उ.प्र.)

मैं 10 साल के अनुभव के साथ SAP एनालिटिक्स हेड के रूप में फरवरी 2023 में यश पैका लिमिटेड में शामिल हुआ। मेरी प्राथमिक जिम्मेदारी अंतिम उपयोगकर्ता के लिए पठनीय रूप में संगठन डेटा को करना है, जो सीधे उन्हें निर्णय लेने में मदद करता है। मैं SAP BW और एनालिटिक्स से संबंधित कार्यों के लिए दक्ष सेवा संघ में शामिल हुआ हूं।

मैं मुजफ्फरनगर (यूपी) का रहने वाला हूं, और मैंने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी जलंदर से (बीटेक) में स्नातक किया है। मेरा कोर स्ट्रीम कंप्यूटर साइंस है, और मुझे नई चीजें सीखना अच्छा लगता है। अपने ख़ाली समय में मुझे बैडमिंटन और वॉलीबॉल खेलना अच्छा लगता है। मुझे असामान्य चीजों का पता लगाना अच्छा लगता है, और मुझे तैरना पसंद है। इन कौशलों के साथ, मैं हमेशा अपने आसपास के लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश करता हूं।

यश पैका में, मैं अपने एनालिटिक्स कौशल के साथ टीम और कंपनी के लिए अच्छे परिणाम प्रदान करूंगा। कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, मैं कंपनी के लक्ष्यों को एक साथ हासिल करने की कोशिश करूंगा। “एक साथ आना एक शुरुआत है, एक साथ रहना प्रगति है, और एक साथ काम करना संगठन के लिए सफलता की निशानी है।”

Exit mobile version