“कम्पोस्टेबल्स व्यवसाय: पीछे और आगे नवीनतम विकास की ओर एक नजर”

Satish ChamyVelumani, Business Head - Compostables

मई, 2024 |

इस लेख के माध्यम से आप सभी के साथ फिर से जुड़ना खुशी की बात है, खासकर जब मुझे हमारे कंपोस्टेबल्स व्यवसाय में नवीनतम विकास को साझा करने का अवसर मिला है। जैसा कि मैं अपने तमिल और मलयालम नव वर्ष की पूर्व संध्या पर इसे लिखने के लिए बैठा हूं, साल के इस समय के साथ आने वाली नई शुरुआत और चिंतन के क्षणों दोनों पर विचार करना उचित लगता है।

पिछली तिमाही में, हमारे साथ कुछ रोमांचक चीज़ें घटित हुईं। हमने आहार में भाग लिया। प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी और सेल्स टीम सभी लीडों से बेहद खुश है। हमें अपना पहला ऑर्डर टैकोबेल से मिला था (यह एक राष्ट्रीय खाता है जिसे हमारी टीम ने बंद कर दिया था)। हमने अपने ग्राहकों की सूची में सलाद डेज़ और कैटर्स-पॉइंट को शामिल किया है। हमने रीजनरेटिव पार्टनरशिप नामक एक नया कार्यक्रम शुरू किया है जहां हम ग्राहकों के लिए एंड ऑफ लाइफ के समाधान सहित संपूर्ण समाधान प्रदान करेंगे। इस विचार पर प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है। किसी भी विचार की तरह क्रियान्वयन ही कुंजी है और टीम इसके लिए तैयार है।

हमारे लिए टीम निर्माण अच्छा चल रहा है। हमने अपने नए नेशनल सेल्स हेड अनुभव शर्मा और हमारी एचआर लीड प्रिशा अग्रवाल का स्वागत किया और एक्सपोर्ट की देखभाल के लिए अपने सुमंत पई को वापस ले आए :)। जहां तक ​​टीम की बात है तो हम निकट वित्तीय वर्ष में भी मजबूत होंगे। विनिर्माण हमारी सफलता की आधारशिला बना हुआ है, हमारे टेबलवेयर प्लांट का उत्पादन प्रभावशाली 10 टीपीडी के करीब है। बढ़ी हुई दक्षता, आउटसोर्सिंग पहल और नई सुविधाओं को शामिल करने के कारण हमारी उत्पादन क्षमता बढ़ गई है। सेल्स टीम के प्रयासों के साथ इस तरह का शानदार प्रदर्शन, हमारी लाभप्रदता में सुधार और भविष्य के लिए हमारी लाभप्रदता और दृष्टिकोण को मजबूत करने में परिलक्षित होता है। चौसर और 360 मिलीलीटर डाइन-इन बाउल का लॉन्च फलदायी साबित हुआ है, इन उत्पादों ने बाजार में लोकप्रियता हासिल की है। प्रतिस्पर्धियों की आक्रामक मूल्य निर्धारण रणनीतियों से उत्पन्न चुनौतियों के बावजूद, हम इन विपरीत परिस्थितियों को अपनी पेशकशों को नया करने और विस्तारित करने के अवसर के रूप में देखते हैं।

वास्तव में, हमारे पास मनोरंजन, खानपान और स्वास्थ्य देखभाल सहित विशिष्ट क्षेत्रों के लिए तैयार किए गए रोमांचक नए उत्पाद हैं। अपने साझेदारों के अमूल्य योगदान के लिए आभार व्यक्त करते हुए, हम अप्रैल में अपने अयोध्या प्लांट में उनकी मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं, जिससे हमारे सहयोगी बंधन मजबूत होंगे। इसके अलावा, सुमंत द्वारा हमारे एक्सपोर्ट प्रयासों का नेतृत्व करने के साथ, हम विदेशी बाजारों में प्रवेश पर नजर गड़ाए हुए हैं, जिसकी शुरुआत मध्य पूर्व से होगी और हम शिकागो में नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन शो में अपनी पेशकश प्रदर्शित करेंगे। सचमुच, हम सभी के लिए आने वाला समय बहुत व्यस्त रहने वाला हैं।

व्यक्तिगत तौर पर, मैं यह सुनिश्चित करने के लिए दक्षिण और उत्तर के बीच यात्रा करने में अत्यधिक व्यस्त रहा हूं कि मैं अपनी बेटी की परीक्षा के दौरान उसके साथ पर्याप्त समय बिता सकूं। उसकी बोर्ड परीक्षाओं, कॉलेज की प्रवेश परीक्षाओं, समर कैंप और चीन में एक अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट के बीच मेरी गर्मी बहुत अच्छी बीत रही है। मैं आप सभी को भरपूर पारिवारिक समय के साथ शानदार गर्मियों की शुभकामनाएं देता हूं।

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x