Site icon पैका मैत्री

गुड गारबेज पॉडकास्ट ने इस महीने दो बड़े मेहमानों का स्वागत किया

इस महीने गुड गारबेज पॉडकास्ट में दो बड़े मेहमान शामिल हुए PLASTIC PLANET से SIAN SUTHERLAND और NOTPLA से PIERRE PASLIER.

हमने गुड गारबेज पॉडकास्ट के इतिहास का पहला इन-पर्सन इंटरव्यू किया, जब वेद और मैं Rethinking Materials सम्मेलन के लिए लंदन में थे, और Notpla के ऑफिस गए। यह एक शानदार अनुभव था, जिसे हम भविष्य में फिर से करेंगे। उनके साथ बैठकर बातचीत करना मजेदार, रोमांचक और जानकारीपूर्ण था। Pierre ने बताया कि कैसे वे बचपन से ही आविष्कारक बनना चाहते थे – और उनकी जिज्ञासा कैसे बढ़ती गई जब तक उन्होंने Notpla की सह-स्थापना नहीं की।

एलेक्स ने  SIAN SUTHERLAND से तब मुलाकात की जब मैं WORLD OCEAN SUMMIT में थे- और उन्हें मिलकर अच्छा लगा। उन्होंने तुरंत Ved से कहा, हमें उन्हें शो में बुलाना ही होगा। वह बिल्कुल वैसे ही बोलती हैं जैसे हम Pakka में सोचते हैं, और वह परफेक्ट गेस्ट होंगी। खैर, इस एपिसोड के साथ गुड गारबेज पॉडकास्ट के इतिहास में एक और पहला हुआ, क्योंकि Sian पहली गेस्ट बनीं जिनके साथ रिकॉर्डिंग के लिए दो पार्ट्स की जरूरत पड़ी! पार्ट 1 अभी बाहर है, और पार्ट 2 गुरुवार, 4 जुलाई को रिलीज होगा।

Sian सीधे तौर पर बात करती हैं – खासकर जब बात रीसाइक्लिंग की हो। इस एपिसोड का आनंद लें – और पार्ट 2 के लिए तैयार हो जाएं!

हमारे Instagram और Linkedin पर हमें फॉलो करें ताकि इस शानदार इंटरव्यू के सभी नवीनतम स्निपेट्स देख सकें – और निश्चित रूप से पूरे एपिसोड को सुनें या देखें।

गुड गारबेज पॉडकास्ट को Apple Podcasts, Spotify या जहां भी आप पॉडकास्ट सुनते हैं वहां सुनें। आप YouTube पर गुड गारबेज पॉडकास्ट के पूरे एपिसोड देख सकते हैं। अगर आपने अभी तक सब्सक्राइब नहीं किया है – तो कृपया सब्सक्राइब करें!

Exit mobile version