Site icon पैका मैत्री

गुड गारबेज पॉडकास्ट पर गुड गारबेज समाचार पेश किया!

2024 गुड गारबेज पॉडकास्ट पर गुड गारबेज समाचार पेश किया! हमने शो में मेहमानों का साक्षात्कार लेते हुए बहुत अद्भुत समय बिताया है – लेकिन जब उत्पादों, फंडिंग और नीतियों की बात आती है तो हमने कई कंपनियों को समाचारों की घोषणा करते हुए भी देखा है। हम उन सभी को बढ़ावा देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहते हैं – इसलिए गुड गारबेज टीम ने एक ऑडियो न्यूज़लेटर का हमारा संस्करण पेश करने का निर्णय लिया।

मेरे द्वारा होस्ट किया गया ऑडियो न्यूज़लेटर – मुझे निर्माता की कुर्सी से बाहर निकलकर दोबारा ऑन एयर होने का मौका मिलता है! यह सब उन कंपनियों की कहानियाँ बताते हैं जो इस उद्योग में अद्भुत काम कर रही हैं। यह छोटे और मधुर पॉडकास्ट शैली प्रारूप में पैकेजिंग की दुनिया के बारे में जानने में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए वन-स्टॉप शॉप होगी। हमारे द्वारा जारी किए जाने वाले सभी बेहतरीन साक्षात्कारों के अलावा, गुड गारबेज न्यूज़ महीने में एक बार आएगी।

अब आप पहला एपिसोड सुन सकते हैं – जिसका शीर्षक है, एलेक्स मूर के साथ पैकेजिंग की दुनिया में। वेद कृष्णा के हमारे नवीनतम एपिसोड को देखने के लिए, जेनेरा के बेन मैस्करेलो के साथ ग्रेट गारबेज इज रीजेनरेशन देखें! आप गुड गारबेज के सभी एपिसोड Spotify, Apple पॉडकास्ट या कहीं भी जहां आप ग्रह को स्वच्छ बनाने के बारे में पॉडकास्ट सुनते हैं, सुन सकते हैं।

Exit mobile version