Site icon पैका मैत्री

गुड गारबेज पॉडकास्ट पर मार्क और कोरी हमारे साथ जुड़े

मार्क लैपिंग और कोरी कॉनर्स पिछले महीने गुड गारबेज पॉडकास्ट पर हमारे साथ जुड़े थे और उन दोनों ने सस्टेनेबल पैकेजिंग उद्योग के बारे में अलग-अलग विचार पेश किए।

कोरी, जो पोर्टलैंड, ओरेगॉन में काम करता है – ओरोरा पैकेजिंग सॉल्यूशंस के लिए सस्टेनेबल पैकेजिंग के निदेशक होने के साथ-साथ अपना पॉडकास्ट भी होस्ट करता है। वेद के लिए यह पहली बार था क्योंकि शो में उनका एक साथी पॉडकास्टर था। दोनों ने सीखने के प्रति अपने आपसी प्रेम को साझा किया और माध्यम से अपने काम के प्रति अपनी खुशी को साझा किया। कोरी का विशाल ज्ञान और पैकेजिंग के प्रति प्रेम उनकी बातचीत में झलकता है।

मार्क और वेद में भी बहुत कुछ समान था, क्योंकि वे दोनों पहाड़ों पर चढ़ने के लिए अपने पारस्परिक प्रेम के बारे में बात करते थे (शाब्दिक और प्रतीकात्मक रूप से)। मार्क काफी अनुभवी हैं और वर्तमान में एक्वापैक के सीईओ हैं, जहां उन्होंने एक स्टार्टअप का नेतृत्व करने की अपनी नवीनतम चुनौती ली है।

जहां भी आप पॉडकास्ट सुनते हैं – या गुड गारबेज का कोई एपिसोड, दोनों वार्तालापों को देखें क्योंकि हमारे पास मेहमानों का एक विविध समूह है – वे सभी जो ग्रह को स्वच्छ बनाने में मदद करते हैं।

Exit mobile version