Site icon पैका मैत्री

ग्लोबल कम्पोस्टबल अलायन्स

यह एक बेहद रोमांचक समय की सफल शुरुआत है

मई का महीना जीसीए टीम के लिए एक अति-रोमांचक महीना था। हमने एक बड़े धमाके के साथ शुरुआत की और 4 मई को लंदन में रिथिंकिंग मैटेरियल्स में GCAHub.com का शुभारम्भ किया। इसके लिए पूरे उद्योग से हमें बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। उद्योग के दिग्गजों के साथ-साथ इस क्षेत्र में कुछ महान नवाचारों वाले सक्रिय स्टार्ट-अप के साथ नेटवर्क करने में सक्षम होने के लिए टीम के लिए यह सीखने का अनुभव था।

इसी दौरान, हमारी टीम को भारत में दो अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर भी मिला – आहार और पेपरेक्स, जो कि दोनों ही राजधानी दिल्ली में थे। इसमें टीम ने उन सभी कार्यों पर ज्ञान अर्जित किया जो जीसीए पारिस्थितिकी तंत्र में विभिन्न हितधारकों को एक साथ लाने के लिए कर रहा है।

टीम हमारे नए कार्यालय परिसर में आ गई है, और हमारी 16 व्यक्तियों की एक टीम हो गई हैं – जब कि दिसंबर में, सिर्फ 6 महीने पहले हमारे पास चार मुख्य सदस्य ही थे। हम जून में होने वाले रोमांचक परिवर्तनों की तैयारी में व्यस्त हैं – पैकेजिंग में संधारणीयता का हमारा प्रायोजन, जो सिंगापुर में 7-9 जून को आयोजित हो रहा है, साथ ही सिंगापुर में हमारे कॉर्पोरेट कार्यालय की स्थापना भी इसी समय में हो रही है।

Exit mobile version