Site icon पैका मैत्री

ग्लोबल कम्पोस्टबल अलायन्स

वेद के साथ मुलाकात से टीम को पैका के मूल्य एवं सिद्धांतों की और गहरी समझ मिली है

जून उत्सव का महीना था। कईजन्मदिनमनाने से लेकर वेद, हिमांशु औरपैकाइम्पैक्ट टीमसे मिलने तक, टीम ने पूर्णतःपरिवार के हिस्से की तरह महसूस किया।

टीम अब सेटल हो गई है और बीटीएम में नए कार्यालय में सबकामनलगरहाहै। जीसीए को इस महीने दो और रोमांचक कार्यकमोंमें देखा गया था – पैकेजिंग एशियामें संधारणीयता (सिंगापुर) और बायोप्लासेक्स (बैंगलोर)। जीसीए ने सिंगापुर में पैकेजिंग में संधारणीयता में स्टाल और  इवेंट प्रायोजन के साथ जोरदार शुरुआत कीऔर बायोप्लासटेक्स में पैकाइम्पैक्ट से साथी टीम से मिलने का अवसर मिला।

टीमें हर गुजरते सप्ताह के साथ प्लेटफार्म को और भी अधिक अपग्रेड करने के लिए सक्रिय हैं। कुछ व्यावहारिक ब्लॉग सक्रिय उपयोगकर्ताओं द्वारा जीसीए हब पर प्रकाशित किए गए थे।

टीम को वेद और हिमांशु के साथ सप्ताहांत बिताने का मौका मिला, जिससे टीम के मूल्यों, मिशन और संस्कृति की गहरी समझ हो रही है। इन फलदायी बातचीत सेटीम नेकारण और दृष्टि से अधिक जुड़ा हुआ महसूस किया और उनके प्रभाव को बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। इम्पैक्ट, वेद और हिमांशु के साथ एक शाकाहारी रेस्तरां में टीम डिनर ने कार्यक्रम को और भी रोमांचित कर दिया!

Exit mobile version