Site icon पैका मैत्री

ग्लोबल कम्पोस्टबल अलायन्स

इस नवंबर, जीसीए दो प्रतिभाशाली नए पेशेवरों के आने का स्वागत करता है।

विग कन्नन, जो वित्तीय सेवाओं, सीपीजी और यात्रा सहित कई उद्योगों में परामर्श और डिजिटल परिवर्तन में 15+ वर्षों के अनुभव के साथ आते हैं, बिजनेस हेड के रूप में शामिल हुए। वे एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, युनिवर्सिटी ऑफ वारविक, यू.के. से एमबीए हैं और अपनी CFA योग्यताओं को भी पूरा कर रहे हैं। अपनी सबसे हालिया भूमिका में, वह मोज़ेक एनालिटिक्स के सीओओ थे और उन्होंने वाईपीएल और वाईसीएल के साथ परामर्श क्षमता में काम किया है।

ऐश्वर्या शंकर ब्रांड और संचार प्रमुख के रूप में शामिल हुई हैं। वह बड़े पैमाने पर मीडिया और आईएमसी उद्योग में बिजनेस डेवलपमेंट, ब्रांड और मार्केटिंग कम्युनिकेशंस में लगभग 14 वर्षों के अनुभव के साथ आती हैं। उन्होंने युनिवर्सिटी ऑफ एक्सेटर, यूके, से सस्टेनेबिलिटी में एमबीए किया है और जीसीए में शामिल होने से पहले भारत आधारित सस्टेनेबल एसएमई के साथ परामर्श कर रही थी।

विग और ऐश्वर्या दोनों यहाँ  आकर बेहद उत्साहित हैं और एक लंबी पारी की उम्मीद कर रहे हैं।

इस बीच, वेद कृष्ण ने नई बैंगलोर टीम का दौरा किया और सभी को प्रेरित किया – मास्टर क्लास की शैली में! जीसीए के मूल केंद्रक को गढ़ने के लिए विचार-मंथन हुआ और इसके बाद रात के खाने पर टीम-बॉन्डिंग ने नई ऊर्जा लाई! जीसीए अब नए आत्मविश्वास और स्पष्टता के साथ स्टार्ट-अप जीवन चक्र में अपने अगले चरण की ओर बढ़ रहा है।

Exit mobile version