Site icon पैका मैत्री

ग्लोबल कम्पोस्टबल अलायन्स

प्रत्येक नया साल नए लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक सुनहरा अवसर प्रदान करता है। इस ऊर्जा और टीम के तेज़ी से बढ़ने के साथ, जीसीए अपने बैंगलोर  कार्यालय को स्थानांतरित करने के लिए पूरी तरह तैयार है और पैका इनोवेशन टीम के साथ जगह साझा करेगा।

व्यावसायिक पक्ष पर, टीम सक्रिय रूप से सामग्री नवाचारों, निवेश के अवसरों और सप्लाई चेन में वाईपीएल, ओजी हेम्प और यूएनएसडब्ल्यू के साथ काम कर रही है। हमारे पास पाइपलाइन में दो नए संभावित ग्राहक भी हैं जिनके साथ हम परामर्श कार्यों को शुरू करने के प्रारंभिक चरण में हैं।

टीम मई 2022 में होने वाले ‘रीथिंकिंग मैटेरियल्स समिट’ की तैयारी में प्री-लॉन्च ब्रांडिंग और मार्केटिंग गतिविधियों पर काम कर रही है। अगले कुछ हफ्तों में, जीसीए की सोशल मीडिया उपस्थिति लिंक्डइन, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर आकार लेने की उम्मीद है।

इस महीने की शुरुआत में, कोविड -19 मामलों के फैलने के साथ, नई जटिलताएँ आईं। हमने अपनी टीम के सदस्यों की सुरक्षा के लिए, घर से काम करने का विकल्प चुनने और मौजूदा स्थिति से निपटने के लिए चुस्त और समझदार होने का एक सचेत निर्णय लिया।

टीम बढ़ रही है! जनवरी में हमारे यहाँ एक नए इंटर्न ज्वाइन किया है और हमारे दो इंटर्न अगले कुछ हफ्तों में पूर्णकालिक भूमिका में परिवर्तित हो जाएंगे। हम  इनोवेशन, मार्केटिंग और एडमिन में पूर्णकालिक पदों सक्रियता से तलाश कर रहे हैं।

Exit mobile version