Site icon पैका मैत्री

“चुनौतियों को रचनात्मक ढंग से हल करना: समाधानों में विशिष्टता का लक्ष्य”

नाम- सत्य प्रकाश त्रिवेदी

गृहनगर-कानपुर, उत्तर प्रदेश

योग्यता – बी.टेक – मैकेनिकल इंजीनियरिंग

मैंने जनवरी 2024 में पैका में बिजनेस एक्सीलेंस हेड के रूप में अपनी भूमिका शुरू की। मेरे साथ 11 वर्षों से अधिक का अनुभव है, मेरी विशेषज्ञता कुल उत्पादक रखरखाव (TPM) कार्यान्वयन और व्यावसायिक उत्कृष्टता में निहित है। यह मूल्यवान ज्ञान एलएफसी कंसल्टिंग, जेबीएम ऑटो और बाडवे इंजीनियरिंग लिमिटेड जैसे प्रतिष्ठित संगठनों में महत्वपूर्ण कार्यकाल के माध्यम से विकसित किया गया है।

मेरी सफ़र ने मुझे परिचालन दक्षता को अनुकूलित करने और व्यावसायिक प्रथाओं में उत्कृष्टता लाने की गहरी समझ से सुसज्जित किया है। अब, पैका में, मैं संगठनात्मक प्रदर्शन को बढ़ाने और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देने की दिशा में अपने कौशल का योगदान करने के लिए तैयार हूं।

तीन TPM पुरस्कारों और CII से जेआईपीएम-टीपीएम फैसिलिटेटर के रूप में मान्यता के साथ, मैं संगठनात्मक प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर दृढ़ हूं। पैका में, मेरा प्राथमिक लक्ष्य स्पष्ट है: लाभप्रदता को मजबूत करना और घाटे को कम करके और संसाधन उपयोग को अनुकूलित करके निरंतर सुधार की संस्कृति विकसित करना।

मैं रचनात्मक मानसिकता के साथ चुनौतियों का सामना करता हूं और विशिष्ट समाधानों के लिए लगातार प्रयास करता हूं। मैं बैडमिंटन, किताबों और नई मंजिलों की खोज करने में आनंद तलाशता हूं। पैका में सम्मानित कार्य संस्कृति मेरे मूल मूल्यों के साथ सहजता से मेल खाती है, जो व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास दोनों में मदद करने वाला एक पोषण वातावरण प्रदान करती है। संगठन की प्रगति के लिए अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करने के प्रति अटूट समर्पण के साथ, मैं आगे आने वाली सफ़र का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं।

Exit mobile version