Site icon पैका मैत्री

जीसीए का एक व्यापक दृष्टिकोण है

नाम: नीलोफ़र शमीम हाजा
जन्म तिथि : 22 मई 1983
परिवार: लाइफ पार्टनर
जन्म स्थान : मुंबई

जीसीए का एक व्यापक दृष्टिकोण है जो मेरे व्यक्तिगत लक्ष्यों और पर्यावरण के प्रति मेरी सोच को साथ होने का मौका देता है। इस उद्योग में वर्षों का अनुभव रखने वाली कंपनी का हिस्सा बनने का अवसर मिला है जो अत्याधुनिक नवाचारों के साथ निवेश कर रहा है।

आपने प्राचीन भारतीय सभ्यताओं और पुरातत्व में परास्नातक और संग्रहालय अध्ययन में स्नातकोत्तर डिप्लोमा किया है। लगभग 17 वर्षों से, आप कॉन्टेंट मैनेजमेंट, डिजिटल मार्केटिंग और कम्युनिकेशन से संबंधित भूमिकाओं में मीडिया, प्रकाशन और विभिन्न संगठनों के साथ काम कर रही हैं। वर्तमान में, आप भारत में बैंगलोर कार्यालय में जीसीए इम्पैक्ट टीम में ब्रांड और संचार का नेतृत्व कर रही हैं।

आप सहानुभूतिपूर्ण हैं, लोग आपके साथ बातें साझा करने में सक्षम महसूस करते हैं, क्योंकि आप में उनकी भावनाओं को समझने की क्षमता है। आप एक नए डोमेन में गहराई से गोता लगा सकती हैं और चीजों को जल्दी से समझ सकती हैं। आप लोगों, स्थानों, स्थितियों, घटनाओं, कहानियों और विचारों के बारे में उत्सुक रहती हैं। आप ह्रदय से एक अन्वेषक हैं और एक अत्यंत आत्म-प्रेरित व्यक्ति हैं।

किताबी कीड़ा होने के साथ साथ आपको यात्रा करना, स्थानीय संस्कृति, भोजन, कला और संस्कृति की खोज करना पसंद है। समुद्र तटों, पहाड़ों और प्राकृतिक सुंदरता के अलावा संग्रहालयों और कला गैलरी का दौरा करना पसंद है। आप दक्षिण भारत के कारीगरों के साथ टोकरी बैग बुनने के लिए काम करने वाले एक साइड बिजनेस में कार्यरत हैं और “स्थायी फैशन आंदोलन” को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।

जीवन मंत्र-
अंतर्मुखी बनें, अपने कान खुले रखें, सुनें, कम प्रतिक्रिया दें, अधिक रेस्पॉन्ड करें। निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले लोगों को पढ़ना सीखें।

 

Exit mobile version