Site icon पैका मैत्री

जीसीए सितंबर में GCAhub वर्जन 2 लॉन्च करेगा।

यह महीना जीसीए के लिए बहुत ही रोमांचक रहा है – संगठन के भीतर की बात करे तो हम बिल्डिंग कोड पर सूज़न और ग्रेटरथन टीम द्वारा किए जा रहे काम को लेकर बहुत उत्साहित हैं। और लूसिया के साथ हमारी बातचीत हमारे संगठन के मूल मूल्यों और संस्कृति के मजबूत निर्माण में बहुत मददगार रही है। हम एक टीम वाइड लक्ष्य पत्र (एलपी) लक्ष्य-निर्धारण दृष्टिकोण के साथ प्रयोग कर रहे हैं, जहां प्रत्येक महीने की शुरुआत में, पूरी टीम समूह में पूरी दृश्यता के साथ हमारे एलपी कार्यों को सेट करने के लिए एक साथ बैठती है।

प्लेटफ़ॉर्म की ओर, हमने उपयोगकर्ता के फ़ीडबैक के आधार पर GCAHub के उपयोगकर्ता प्रवाह और लुक एंड फील के गहन संशोधन से गुज़रे हैं, और सितंबर में संस्करण 2 को लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जिसकी शुरुआत फंडरेजिंग डोमेन से होती है जहाँ उपयोगकर्ता कनेक्ट हो सकते हैं इक्विटी फ़ंडर और अनुदान प्रदाता दोनों।

हम हाल ही में कई कंपोस्टेबल निर्माताओं से बात कर रहे हैं जो वैश्विक विस्तार के महत्वपूर्ण बिंदु पर हैं, और जीसीए इन व्यवसायों को बाजार अनुसंधान, नवाचार कनेक्शन, और आपूर्ति श्रृंखला चुनौतियां में सहयोग कर रही है। टीम वाराणसी की व्यापक टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रही है।

Exit mobile version