Site icon पैका मैत्री

जुड़ाव और विकास का महीना

वित्तीय वर्ष का अंतिम महीना गतिविधियों, यात्राओं, कनेक्शनों, नेटवर्किंग और सीखने से भरा हुआ था। हम AOP के लिए 4-7 मार्च तक पुरी में थे। सफलताओं, कमियों, उद्देश्यों और रणनीति सभी पर चर्चा की गई। यह मंच हमें सभी पक्का नेताओं के साथ जुड़ने और योजनाओं और पहलों के बारे में खुली चर्चा करने की अनुमति देता है। हमने AOP के ठीक बाद 7-11 मार्च तक नई दिल्ली में AAHAR, अंतर्राष्ट्रीय खाद्य और आतिथ्य मेले में भाग लिया।

CHUK आहार में उत्पादों की पूरी श्रृंखला प्रदर्शित करता है, और वितरकों और आगंतुकों के साथ बातचीत करना आनंददायक था। हमें अन्य प्रदर्शकों के बूथों का दौरा करने का भी अवसर मिला, और बाजार की जरूरतों के साथ-साथ हमारी अपनी कमियों और विकास के क्षेत्रों के बारे में सीखना दिलचस्प था।

13 और 14 मार्च को हमारे बैंगलोर कार्यालय में स्टीवन डेविस और कृष्णन नागनाथन का आगमन हुआ। हमने उनमें से प्रत्येक के साथ अच्छी चर्चा की और पता लगाया कि मार्केटिंग और इनोवेशन टीमों के बीच घनिष्ठ सहयोग क्यों आवश्यक है। केवल विज्ञान और प्रौद्योगिकी से अधिक, यह हम सभी के लिए सीखने का एक सार्थक अनुभव था। आगामी वर्ष में, हम इस प्रकार की और अधिक बातचीत के साथ-साथ नवाचार में और प्रगति देखना चाहते हैं।

 

Exit mobile version