Site icon पैका मैत्री

नई सोच: योजना सेवा संघ – दीपांकर डे

DCIM100MEDIADJI_0372.JPG

सफलता तभी मिलती है जब आपके सपने आपके डर से बड़े हो जाते हैं

योजना सेवा संघ में एक दूरदर्शी यात्रा शुरू करते हुए, हम परियोजना प्रबंधन को एक नए दृष्टिकोण के साथ फिर से परिभाषित कर रहे हैं। हमारी टीम वर्तमान में एक भव्य प्रयास के समान 650 करोड़ की ब्राउनफील्ड परियोजनाओं में लगी हुई है। पर्याप्त वृद्धि को देखते हुए, हम रचनात्मक विस्तार को अपनाते हैं, निर्दिष्ट बजट, संसाधनों और शेड्यूल के भीतर चुनौतियों का समाधान सुनिश्चित करते हैं।

हाल के महीनों में हमारा ध्यान अपने सिस्टम को मजबूत बनाने पर रहा है। पहलों में उपयोगकर्ता के अनुकूल SAP का विकास, एक त्रुटि-कम करने वाली अप्रूवल सिस्टम जो क्रॉस-फंक्शनल सर्वसम्मति को बढ़ावा देती है, और टेम्पलेट प्रबंधन शामिल है। हालांकि सभी डोमेन में प्रभावी सहयोग में सुधार हुआ है, सिस्टम-ओरिएंटेड गैप अभी भी बना हुआ है, जिसे पहचान और हल करने की आवश्यकता है।

संसाधन प्रबंधन, संघर्ष समाधान, संचार, समय और गुणवत्ता प्रबंधन, और अनुबंध प्रबंधन वृद्धि के लिए पहचाने गए क्षेत्र हैं। जैसा कि हम उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते हैं, बेहतर परियोजना परिणाम सुनिश्चित करने के लिए निरंतर कड़ी मेहनत की आवश्यकता को स्वीकार करते हुए हमारी प्रतिबद्धता अटूट बनी हुई है।

एक व्यापक परियोजना प्रबंधन योजना तैयार करना संगठनात्मक सफलता के लिए एक मूल्यवान संपत्ति है। समग्र रणनीति को उसके प्रभावी कार्यान्वयन की दिशा में आगे बढ़ाना अत्यावश्यक है। पैका में, हम सकारात्मक प्रभाव डालने, बेहतर परिणाम और सभी के लिए एक उज्जवल कल के लिए प्रयास करने के लिए एक सामान्य जुनून साझा करने की आकांक्षा रखते हैं। सफलता तब सामने आती है जब हमारे सपने हमारे डर से आगे निकल जाते हैं।

Exit mobile version