Site icon पैका मैत्री

पैका इंक 

पैका इंक टीम पहले से कहीं अधिक करीब है!

इस महीने, पैका इंक टीम पहले से कहीं अधिक करीब है! हमारे संचार प्रमुख, एमिली फिशर, पैका इंक. के घरेलू आधार के करीब होने के लिए ओरेगन, यूएसए में रिलोकेट हो गई ।

जब एमिली रिलोकेट हुई, गुड गारबेज पॉडकास्ट ने एक सप्ताह का अंतराल लिया। फिर हम एक नए पॉडकास्ट एपिसोड के साथ लौटे, जिसमें हमने प्राचीन और एनडेंजर्ड जंगलों की रक्षा और कागज पैकेजिंग के जिम्मेदार उपयोग के बारे में बात की, जिसमें कैनोपी से निकोल राइक्रॉफ्ट और वैलेरी लैंगर शामिल हुए। निकोल और वैलेरी ने प्लास्टिक के विकल्पों की सोर्सिंग करते समय संरक्षण और स्थिरता के महत्व को समझाया। यहाँ उस एपिसोड का एक उद्धरण है जो हमें विशेष रूप से प्रेरक लगा:

“जंगल पृथ्वी पर जीवन की नींव हैं। वन 30% जलवायु समाधान का प्रतिनिधित्व करते हैं। और जंगलों के साथ हमारा व्यक्तिगत संबंध पहली सांस से शुरू होता है जो हम खींचते हैं – वह पहला फेफड़ों का ऑक्सीजन जिसे हम नवजात शिशु के रूप में सख्त रूप से निगलते हैं। यह एक सुंदर और पूरी तरह से सह-निर्भर रिश्ते की शुरुआत है जो हमारे जीवन के बाकी हिस्सों के लिए जंगलों के साथ है। ” – निकोल रायक्रॉफ्ट, कैनोपी के संस्थापक और कार्यकारी निदेशक।

Exit mobile version