Site icon पैका मैत्री

पैका इंक

इस महीने, गुड गारबेज पॉडकास्ट ने दो नए एपिसोड प्रकाशित किए!

इस महीने, पैका इंक और गुड गारबेज पॉडकास्ट का महीना व्यस्त रहा है! हमने दो नए एपिसोड प्रकाशित किए, जिनमें से प्रत्येक पुनर्योजी पैकेजिंग पर एक अद्वितीय लेंस के साथ है।

सबसे पहले, वेद ने बायोडिग्रेडेबल प्रोडक्ट्स इंस्टीट्यूट (बीपीआई) के कार्यकारी निदेशक रोड्स येपसेन के साथ बात की। रोड्स कम्पोस्टिंग बनाने वाली सभी चीजों में एक विशेषज्ञ हैं, और उन्होंने उन तरीकों पर अविश्वसनीय अंतर्दृष्टि दी है कि खाद पैकेजिंग लैंडफिल से खाद्य अपशिष्ट को हटाने में मदद कर सकती है। यहाँ बातचीत से हमारे पसंदीदा उद्धरणों में से एक है, “यदि खाद्य अपशिष्ट एक देश होता, तो यह अमेरिका और चीन के बाद दुनिया में ग्रीनहाउस गैसों का तीसरा सबसे बड़ा उत्सर्जक होता।”

इसके बाद, वेद थाई वाह के सीईओ हो रेन हुआ से मिले। रेन की एक अद्भुत पारिवारिक विरासत है – उनके परिवार ने थाई वाह को तीन पीढ़ियों से चलाया है! जिम्मेदारी, स्थिरता और “अच्छे व्यवसाय” के पारिवारिक मूल्य थाई वाह को खाद्य सेवा उद्योग में संगठनों के लिए एक आदर्श बनाते हैं। रेन ने थाई वाह के मार्गदर्शक सिद्धांत को “खेत से शेल्फ तक नवाचार और स्थिरता” के रूप में वर्णित किया और बताया कि वे कैसे सुनिश्चित करते हैं कि उनके उत्पादों का मूल्य श्रृंखला के हर स्तर पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

Exit mobile version