Site icon पैका मैत्री

पैका इंक

हमने गुड गारबेज पॉडकास्ट पर प्लांटस्विच के सह-संस्थापक और सीईओ डिलन बैक्सटर के साथ अपना एपिसोड प्रकाशित किया।

वेद ने निवेशकों और नेताओं से मिलने और ग्वाटेमाला में औद्योगीकरण के लिए स्थायी निवेश के बारे में एक प्रेजेंटेशन में भाग लेने के लिए ग्वाटेमाला सिटी की यात्रा की। हालांकि उनकी यात्रा व्यस्त थी, फिर भी यात्रा के दौरान उनके पास गुड गारबेज पॉडकास्ट के लिए मेहमानों का साक्षात्कार करने का समय था।

गुड गारबेज पॉडकास्ट में, हमने प्लांटस्विच के सह-संस्थापक और सीईओ डिलन बैक्सटर के साथ अपना एपिसोड प्रकाशित किया। उस कड़ी में, हमने सीखा कि कैसे टकीला उत्पादन से अपसाइकल किए गए एगेव कचरे का उपयोग अविश्वसनीय क्षमता वाले खाद उत्पादों के उत्पादन के लिए किया जा सकता है। डिलन की वित्त पृष्ठभूमि और कृषि अपशिष्ट फीडस्टॉक्स के साथ वेद के अनुभव ने इस बात पर एक आकर्षक बातचीत प्रदान की कि कैसे कृषि-अवशेषों को निहित मूल्य के लिए विपणन और वित्तपोषित किया जा सकता है।

हमने अवनि इको के सह-संस्थापक और मुख्य हरित अधिकारी केविन कुमाला के साथ भी अपना एपिसोड प्रकाशित किया। उस कड़ी में, हम चर्चा करते हैं कि कैसे उद्यमशीलता की भावना किसी व्यक्ति के लिए परिवर्तन लाने का सबसे बड़ा साधन हो सकती है। स्टार्टअप की स्थापना के केविन के अविश्वसनीय इतिहास और पक्का इंक का नेतृत्व करने वाले वेद के अनुभव ने व्यवसाय को बढ़ाने और हमारे ग्रह पर प्रभाव डालने की चुनौतियों पर एक आकर्षक बातचीत की।

आप स्पॉटिफाय और एप्पल पॉडकास्ट पर गुड गारबेज पॉडकास्ट सुन सकते हैं। डिलन बैक्सटर और केविन कुमाला के साथ हमारे एपिसोड देखें, और अगले महीने और एपिसोड के लिए बने रहें!

Exit mobile version