Site icon पैका मैत्री

पैका इंक

गुड गारबेज पॉडकास्ट ने इस महीने दो एपिसोड प्रकाशित किए। 

इस महीने हमने टीम के एक नए सदस्य का स्वागत किया! शूयलर वोंग हमारे नए ग्रोथ हेड के रूप में ओरेगन, यूएसए में पैका इंक में शामिल हुए।

हमने गुड गारबेज पॉडकास्ट के दो एपिसोड भी प्रकाशित किए। सबसे पहले, मेजबान वेद कृष्णा ने लीनियर टू सर्कुलर के संस्थापक, सर्कुलर डिज़ाइन लैब के सह-संस्थापक, विकेड प्रॉब्लम्स कोलैबोरेटिव के लेखक और प्रकाशक, और बैंकॉक में थम्मासैट विश्वविद्यालय के प्रोफेसर क्रिस ओस्टेरिच के साथ बात की। क्रिस के प्रकरण में, हमने सीखा कि वास्तव में परिपत्र अर्थव्यवस्था बनाने में कहानी कहने और सिस्टम थिंकिंग कैसे महत्वपूर्ण उपकरण हैं।

गुड गारबेज की हमारी दूसरी कड़ी में बायोरगनी के सह-संस्थापक और सीईओ गेब्रियल सालाजार शामिल थे। बायोरगनी एक ग्वाटेमाला-आधारित कृषि अपशिष्ट उत्पादों से खाद बनाने योग्य रेजिन का उत्पादक है। वेद के साथ अपनी बातचीत में, गेब्रियल ने बताया कि कैसे उन्होंने एक स्थायी प्रभाव बनाने के लिए बायोरगनी को स्केल करने में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने और वेद ने इस बात पर भी चर्चा की कि कैसे हम स्थायी व्यापार मॉडल पर पुनर्विचार कर सकते हैं, एक उत्पाद को पारंपरिक रूप से अपशिष्ट (जैसे कृषि अवशेष) को उच्च-गुणवत्ता और उच्च-लाभ वाले उत्पाद में बदल सकते हैं।

स्पॉटिफ़ाय और एप्पल पॉडकास्ट पर वेद कृष्णा के साथ गुड गारबेज का पूरा एपिसोड सुनें!

Exit mobile version