Site icon पैका मैत्री

पैका इम्पैक्ट प्लास्टिक फ्री वर्ल्ड, जर्मनी में मिनरल पैलेट से अपना पहला उत्पाद पेश कर रहा है।

अक्टूबर माह उत्साह से भरा था क्योंकि इसकी शुरुआत “ग्रेटरथन टीम” द्वारा नेतृत्व और टीम निर्माण प्रशिक्षण पर आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम के साथ हुई थी। पैका इम्पैक्ट और जीसीए के सभी टीम सदस्यों ने एक साथ गतिविधियों में भाग लिया। नेतृत्व और टीम निर्माण प्रशिक्षण का नेतृत्व सूज़न बस्टरफील्ड और लूसिया डाई गिल ने किया था। यह टीम के लिए एक शानदार अनुभव था, जहां हमने टीम के साथ-साथ स्वतंत्र रूप से बेहतर तरीके से एक साथ काम करना सीखा।

नवंबर का महीना हमारे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि हम पहली बार पैका इम्पैक्ट को अंतरराष्ट्रीय मंच पर पेश करने जा रहे हैं। हमारा ध्यान हमेशा दुनिया भर में अपनी पहुंच बढ़ाने और विस्तार करने पर है और इसे ध्यान में रखते हुए, हम प्लास्टिक फ्री वर्ल्ड में भाग ले रहे हैं। यह आयोजन 9 और 10 नवंबर 2022 को कोलोन, जर्मनी में आयोजित होने जा रहा है, और यह अपशिष्ट प्लास्टिक से मुक्त दुनिया बनाने के लिए सामग्री नवाचारों, प्रौद्योगिकियों और परिपत्र अर्थव्यवस्था समाधानों के लिए समर्पित दुनिया का सबसे बड़ा आयोजन है।

पैका इम्पैक्ट प्लास्टिक फ्री वर्ल्ड में मिनरल पैलेट से अपना पहला उत्पाद पेश कर रहा है। मौजूदा लकड़ी की तुलना में चम्मच प्रोटोटाइप प्रदर्शन में बेहतर हैं। हम इस आयोजन को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि कई अन्य नमूने भी वहां प्रदर्शित किए जाएंगे। यह आयोजन हमें विश्व स्तर पर अपने नवाचारों और उत्पादों को प्रदर्शित करने की अनुमति देगा।

हमारे इनोवेशन बकेट से और भी बहुत कुछ आने वाला है। आगे के विकास जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

Exit mobile version