Site icon पैका मैत्री

पैका इम्पैक्ट

पैका इम्पैक्ट पहली बार नवंबर में एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर पेश होने जा रहा हैं।

अक्टूबर महीने की शुरुआत नेतृत्व और टीम निर्माण प्रशिक्षण पर “ग्रेटरथन टीम” द्वारा आयोजित 3 दिवसीय कार्यक्रम के साथ की गई थी। पैका इम्पैक्ट और जीसीए की टीम के सभी सदस्यों ने एक साथ गतिविधियों में भाग लिया। यह सभी के लिए एक शानदार अनुभव था, जहां हमें टीम के साथ-साथ स्वतंत्र रूप से बेहतर तरीके से एक साथ काम करना सीखने को मिला।

यह महीना हमारे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि हम पहली बार नवंबर में एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर पैका इम्पैक्ट पेश करने जा रहे हैं। हमारा ध्यान हमेशा दुनिया भर में अपनी पहुंच बढ़ाने और विस्तार करने पर है और इसे ध्यान में रखते हुए हम प्लास्टिक मुक्त दुनिया में भाग ले रहे हैं। यह आयोजन 9 और 10 नवंबर 2022 को कोलोन, जर्मनी में आयोजित किया गया और आने वाले माह में हम अपने अनुभव पर प्रकाश डालेंगे। “प्लास्टिक वेस्ट फ्री वर्ल्ड” इवेंट अपशिष्ट प्लास्टिक से मुक्त दुनिया बनाने के लिए सामग्री नवाचारों, प्रौद्योगिकियों और परिपत्र अर्थव्यवस्था समाधानों के लिए समर्पित दुनिया का सबसे बड़ा आयोजन है।

हम इस आयोजन के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि हम खनिज छर्रों का उपयोग करके विकसित कटलरी को लॉन्च कर रहे हैं और कई अन्य नमूने भी वहां प्रदर्शित किए जाएंगे। यह आयोजन हमें विश्व स्तर पर अपने नवाचारों और उत्पादों को प्रदर्शित करने का अवसर देगा। अगले महीने में, हम आपको घटना और वहां पर हमारे प्रभाव के बारे में और अपडेट देंगे।

Exit mobile version