Site icon पैका मैत्री

पैका के मिशन, विकास और स्थिरता से प्रेरित हूं

नाम:-अनुभव शर्मा

योग्यता – बीटेक, एमबीए

जन्मदिन:-28 अप्रैल

मुझे पैका टीम का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है, जहां सदस्यों की ऊर्जा और उत्साह एक ऐसी संस्कृति के साथ सहजता से मेल खाती है जो मजबूत नेतृत्व गुणों का पोषण करती है। जनवरी, 2024 में कंपोस्टेबल डिवीजन के नेशनल सेल्स हेड के रूप में शामिल होकर, मैं विकास और स्थिरता को आगे बढ़ाते हुए पैका के मिशन में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।

अपनी भूमिका में, मैं लाभप्रदता सुनिश्चित करते हुए व्यापक ग्राहक आधार तक हमारे उत्पादों की पहुंच का विस्तार करने के लिए रणनीति तैयार करने पर ध्यान केंद्रित करूंगा। यह न केवल हमारी टॉप लाइन और बॉटम लाइन को बढ़ावा देने का वादा करता है बल्कि पर्यावरण की रक्षा के हमारे सामूहिक प्रयास में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

ITW साइनोड, AGI ग्रीन पैक और बॉल बेवरेजेज जैसे प्रसिद्ध संगठनों से 16 वर्षों से अधिक के व्यापक B2B बिक्री अनुभव के साथ, मैं पैका टीम की सफलता को आगे बढ़ाने में अपने कौशल और विशेषज्ञता का लाभ उठाने के लिए उत्साहित हूं।

देश भर में मेरी यात्रा ने मुझे विविध दृष्टिकोण और बाजार की गतिशीलता की गहरी समझ से सुसज्जित किया है। मुझे विश्वास है कि ये जानकारियां पैका के कंपोस्टेबल उत्पादों की बिक्री और बाजार में उपस्थिति बढ़ाने में मूल्यवान साबित होंगी।

मेरे शौक में किताबें पढ़ना और संगीत सुनना शामिल है, जो मेरे व्यक्तित्व में एक रचनात्मक आयाम जोड़ता है। मैं पैका के साथ एक पूर्ण और पुरस्कृत सफ़र की आशा करता हूं, जहां मैं हमारे साझा लक्ष्यों और मूल्यों में सार्थक योगदान दे सकूं।

Exit mobile version