पैका में, हम एक ही जुनून साझा करते हैं – एक स्वच्छ वातावरण की ओर प्रगति करना।

- Emily Fischer

जुलाई, 2022 |

जन्म स्थान –लेक एल्मो, मिनेसोटा, संयुक्त राज्य अमेरिका

जन्म तिथि – 11/03/2000

मैं संचार प्रमुख के रूप में मई 2022 में पैका इनकारपोरेशन में शामिल हुआ। मेरी प्राथमिक जिम्मेदारी हमारे पॉडकास्ट, वेद कृष्णा के साथ गुड गारबेज का उत्पादन और प्रचार करना है। मेरे पास सामान्य संचार लक्ष्य भी हैं, जैसे ब्रांड विकसित करना और सम्मेलनों और घटनाओं में पैका इनकारपोरेशन का प्रतिनिधित्व करना। मैं यश पैका परिवार के बारे में अधिक जानने के लिए उत्साहित हूं, और मैं सभी पैका ब्रांडों में टीमों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

मैं मूल रूप से मिनेसोटा से हूं, लेकिन मैंने आयोवा सिटी, आयोवा में आयोवा विश्वविद्यालय में कॉलेज में पढाई की है। मैंने पत्रकारिता और जन संचार में डिग्री के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की, पर्यावरण विज्ञान संचार और संधारणीयता पर फोकस के साथ। मेरा जुनून हमारे महत्वपूर्ण पर्यावरणीय प्रभाव के बारे में दर्शकों को शिक्षित करने में निहित है, यह सतत और रिजेंरेटीव समाधानों के लिए एक आशा को भी प्रोत्साहित करता है। मैं पैका टीम का हिस्सा बनने और हमारे धरती ग्रह को ठीक करने के लिए किए जा रहे कार्य में योगदान देने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

मुझे इस काम का हिस्सा बनने के लिए क्या प्रेरित करता है? जब मै बच्चा था, सामने घर के बाहर पानी में खूब खेला हूँ, मैं घर के पास के झील में तैरा हूँ, अपने घर के पीछे जंगल में किले बनाया हूँ, और अपने पड़ोस के चारों ओर नंगे पैर खूब भागा हूँ। वर्षों से, मैंदेखा रहाँ हूँ कि झील प्रदूषित हो गया और उसमें मछलियाँ ज्यादा लोग पकड़ने लगें। मैंने देखा कि जंगल विकसित हुआ और नष्ट हो गया। मैंने सड़क के किनारे और गड्ढों में कचरा जमा होते देखा। यही वजह है जो मुझे परिवर्तन को लागू करने के लिए प्रेरित करता है, हमारे ग्रह को प्रदूषण, अत्यधिक शोषण और गिरावट से बचाने के लिए।

मैं अब एक महीने से पैका इनकारपोरेशन का एक हिस्सा रहा हूँ, और मैं पैका टीम के प्रत्येक सदस्य जिनसे मै मिला हूँ,  के कड़ी मेहनत औरदृढ़ संकल्प से बहुत प्रभावित हूँ। हम एक ही जुनून साझा करते हैं – एक स्वच्छ वातावरण के लिए प्रभावित करना। मैं आपसे हमेशा संपर्क बनाए रखूँगा और आपकी स्टोरी सुनना जारी रखूँगा। आईए मिलकर एक साथ कुछ अलग करतें हैं!

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x