Site icon पैका मैत्री

पैका विज़न: एक स्वच्छ ग्रह के लिए समर्पित वैश्विक टीम

नाम: विक्टर ह्यूगो अलकांतर लारा
योग्यता: इलेक्ट्रोमैकेनिकल इंजीनियर / प्रोजेक्ट्स में मास्टर डिग्री
जन्मदिन: 15 जनवरी

मैं पैका की दृष्टि का हिस्सा बनने पर बहुत गर्व महसूस करता हूँ, एक वैश्विक टीम जो हमारे ग्रह की सफाई और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर भविष्य बनाने में योगदान देती है। मैं मैक्सिकन हूँ और मुझे खाद्य, फार्मास्युटिकल, पेपर और पैकेजिंग क्षेत्रों में BTB और BTC कंपनियों में काम करने का अवसर मिला है, जैसे कि यूनिलीवर, मीड जॉनसन न्यूट्रिशन, वेस्टरॉक, ट्रूपल आदि।

अपने अनुभव के दौरान, मैंने आपूर्ति श्रृंखला के विभिन्न विभागों की ज़िम्मेदारी संभाली है, जैसे इंजीनियरिंग और परियोजनाएँ, रखरखाव, संचालन, सतत सुधार और अनुसंधान एवं विकास। मैंने वैश्विक कंपनियों के साथ अर्जेंटीना, सिंगापुर, पेरू, अमेरिका और अब ग्वाटेमाला में एक बहुसांस्कृतिक टीम के साथ काम करने का आनंद प्राप्त किया है। मुझे TPM (JIPM इंस्ट्रक्टर) और लीन मैन्युफैक्चरिंग जैसी विधियों का जुनून है और मुझे इन अवधारणाओं को परियोजना प्रबंधन में लागू करना पसंद है, यह जानते हुए कि हम बजट, समय और लोगों के विकास में सुधार प्राप्त करेंगे।

चुनौतियों का आनंद लेने के अलावा, मुझे विभिन्न संगीत शैलियों को सुनना, मनोरंजक मोटरसाइकिल सवारी और शहरों का दौरा करना पसंद है। मैं पैका टीम से सीखने और अपने ज्ञान को साझा करने के लिए उत्सुक हूँ, ताकि हम LATAM में सबसे बेहतरीन 250 MTPD इंटीग्रेटेड स्पेशल्टी पेपर मिल का निर्माण कर सकें, लक्ष्यों, मुख्य मूल्यों, सुरक्षा और पर्यावरणीय प्रतिबद्धताओं को पूरा करते हुए।

Exit mobile version