जीसीए

मार्च, 2023 |

फरवरी एक व्यवसाय-योजना विचार मंथन का महीना था

जीसीए में, फरवरी एक व्यवसाय-योजना-विचार-मंथन का महीना था। हमने एक टीम के रूप में विभिन्न व्यावसायिक योजनाओं पर चर्चा की, जिन्हें कंपोस्टेबल पैकेजिंग प्रदाताओं से प्राप्त फीडबैक पर विचार किया गया।

जीसीए कंसल्टिंग प्रोजेक्ट्स के एक हिस्से के रूप में ऑफलाइन एंगेजमेंट और कंपोस्टेबल पैकेजिंग प्रदाताओं के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म दोनों की पेशकश करने की योजना बना रहा है। क्लाइंट्स के साथ ऑफलाइन जुड़ाव हमें कंपोस्टेबल उद्योग को बेहतर ढंग से समझने में मदद करेगा। इससे हमें प्लेटफॉर्म पर समाधानों को अनुसार बदलने में मदद मिलेगी। बदले में ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म हमें ऐसे लीड उत्पन्न करने में मदद करेगा जिनकी जटिल पैकेजिंग आवश्यकताओं के लिए हैंड-होल्डिंग की आवश्यकता होती है।

हमारे पास 6 मॉड्यूल होंगे, जिन्हें इनोवेशन, इंपैक्ट इन्वेस्टमेंट और सप्लाई चेन और बिजनेस ग्रोथ टीमों द्वारा निष्पादित किया जाएगा।

1. उत्पाद परीक्षण और प्रमाणन – परिभाषित क्षेत्रों में उत्पादों को लॉन्च करने के लिए आवश्यक नियामक और अनुशंसित परीक्षणों और प्रमाणन को रेखांकित करने वाली रूपरेखा और ऑटो-जेनरेट की गई टीसी रिपोर्ट।

2. इनोवेशन हब – कंपोस्टेबल पैकेजिंग और नवीनतम शोध, समाचार (मल्टी-मीडिया), और उद्योग में नवाचारों पर चर्चा में सभी नवाचारों (सामग्री और उत्पाद) को प्रदर्शित करने के लिए एक वैश्विक केंद्र।

3. फंड कनेक्ट – मैच-मेकिंग मॉड्यूल सीपीपी को इक्विटी या अनुदान के रूप में धन जुटाने की अनुमति देता है और मूल्यांकन और पिच डेक के लिए फंड-रेज़िंग टेम्प्लेट उत्पन्न करता है।

4. मार्केट इंटेलिजेंस – डैशबोर्ड ग्राहकों को उन्नत एनालिटिक्स तक पहुंच प्रदान करते हैं, और नए उत्पादों और नए बाजारों पर व्यावसायिक निर्णय लेने की क्षमता प्रदान करते हैं।

5. सप्लायर कनेक्ट – मैच-मेकिंग मॉड्यूल सीपीपी को उनकी जरूरतों के आधार पर सही आपूर्तिकर्ताओं (कच्चे माल और मशीनरी) की पहचान करने और खरीद के लिए आरएफक्यू भेजने की अनुमति देता है।

6. मार्केट एक्सप्लोरर – यह नई अवधारणा सीपीपी की उत्पाद सूची और उपभोक्ता ब्रांडों की पैकेजिंग आवश्यकताओं के रूप में कंपोस्टेबल पैकेजिंग (उपभोक्ता ब्रांड) और प्रदाताओं (सीपीपी) के खरीदारों के बीच मैच-मेकिंग है।

हमने इस व्यवसाय योजना के साथ आने के लिए एक टीम के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है जो हमें लगता है कि काम करेगा और निश्चित रूप से एक पैका परिवार के रूप में एक साथ चलने में हमारी मदद करेगा!

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x