Site icon पैका मैत्री

“मेरा मानना ​​है कि जिज्ञासा हमें नए रास्तों की ओर ले जाती है”

नाम: अमूल्य कुमार प्रधान

जन्मतिथि: 15 जुलाई

गृह नगर: बेरहामपुर, ओडिशा

परिवार के सदस्य: माँ, पत्नी और दो बेटियाँ

विभिन्न पेपर मिलों और स्टील प्लांटों में 14+ वर्षों के अनुभव के साथ, मैं जुलाई में प्रोजेक्ट्स सिविल हेड के रूप में पैका में शामिल हुआ।

इससे पहले, मैंने विभिन्न पेपर मिलों और स्टील प्लांटों जैसे जेके पेपर मिल, खन्ना पेपर मिल, एस्सार स्टील प्लांट आदि में काम किया। मैं खुद को एक मेहनती और महत्वाकांक्षी व्यक्ति मानता हूं जो नई चीजों के लिए प्रयास करता रहता है।

मैं दिन का अधिकांश समय निर्माण, विकास कार्यों पर बिताता हूं, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि नया निर्माण मेरे जीवन का एक प्रमुख हिस्सा है। मैं आगे बढ़ता रहता हूं, और नई चीजें करता रहता हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि जिज्ञासा हमें नए रास्तों की ओर ले जाती है।

अपने खाली समय में मुझे नई जगहों पर जाना, काम करना और संगीत सुनना पसंद है। मैं एक सरल, ईमानदार और मस्ती करने वाला व्यक्ति हूं। मैं समय की पाबंदी और गुणवत्ता में विश्वास करता हूं।

मैं पर्यावरण-अनुकूल और तेजी से बढ़ते उद्योग का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पैका टीम का सदस्य होने के नाते, मैं लागत में कमी, काम की गुणवत्ता, पर्यावरण और सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करके लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपना पूरा प्रयास करूंगा।

Exit mobile version