Site icon पैका मैत्री

” यश में जिन लोगों से मिली , उनकी ऊर्जा और गर्मजोशी अभी तक मेरे साथ है।।”

“मेरी आशा है कि मेरे संचार और संगठन कौशल के ज़रिये मैं यश पैका को पदानुक्रम से रहित, सहयोग के रास्ते पर जारी रखने के लिए सक्षम कर सकती हूँ। मेरा मानना है कि सही प्रणालियों, प्रौद्योगिकी और दृष्टिकोण के साथ, हम समुदाय और यश पैका दोनों को लाभान्वित कर सकते हैं। ”

बेली पैका Inc. की यूएस एडमिन हेड हैं। बेली ग्रेशम, ओरेगॉन में अपने पति, एक बिल्ली और कुत्ते के साथ रहती हैं। वह संगठित, उत्साही, सीखने की इच्छुक, सहानुभूतिपूर्ण और प्रभावी संचार के प्रति जुनूनी है। कर्मों में सत्यनिष्ठा, मन और शरीर से सीखना और रिश्तों में करुणा उनके प्रमुख मूल्य हैं। हालांकि उनकी शिक्षा परिवार और मानव सेवा में निहित है, उनके पेशेवर अनुभव हमेशा प्रक्रिया में सुधार और नेतृत्व के इर्द-गिर्द घूमते रहे हैं। उन्हें अपने घर में सुधार करना, अपने हाथों से चीजें बनाना, पढ़ना, अपने पति के साथ टेलीविजन देखना अच्छा लगता है। वह किसी भी ऐसे अनुभव से भी प्यार करती है जो उन्हें या तो यात्रा करने की अनुमति देता हो, या कुछ डरावना लेकिन साहसी कराने की कोशिश करता हो। उनके जीवन में प्रामाणिक और सहायक संबंध हमेशा प्रेरक शक्ति रहे हैं। यश पैका में उन्होंने महसूस किया कि विभिन्न संघों के प्रत्येक सदस्य के लिए आतिथ्य एक गहरा अंतर्निहित मूल्य है। वह इस बात से बहुत प्रभावित थीं कि कच्चे माल से लेकर RnD, सेल्स तक सब कुछ हमारे उत्पादों को दुनिया में लाने के लिए एक-दूसरे के साथ कैसे तालमेल बिठाता है। उन्होंने इस बात की भी सराहना की कि प्लांट में काम के क्रम में नियमित चेक-इन बनाया गया है, चाहे वह दैनिक बैठक हो, सुबह की सभा हो, या लक्ष्य पत्र हो। पुनर्योजी सामग्रियों की दिशा में एक साथ काम करते हुए यश पैका की टीमें अधिक समतावादी और प्रगति उन्मुख हैं- यह बेली को महसूस कराता है कि वह इस कंपनी के साथ काम करके अपनी अखंडता में रह रही हैं।

“यश में जिन लोगों से मिली , उनकी ऊर्जा और गर्मजोशी अभी तक मेरे साथ है। ऐसा लगा जैसे व्यापार के साथ साथ यह एक ऐसी जगह है जहां एक स्वच्छ पृथ्वी की दिशा में काम किया जा रहा है। यहाँ उत्पादों के साथ समुदाय का निर्माण भी किया जा रहा है।”

Exit mobile version