Site icon पैका मैत्री

मेरे पास 100 चीजों की एक बकेट लिस्ट है जिसे मैं जीवन में हासिल करना चाहता हूं

घर : चेन्नई
जन्म तिथि : १४ जून १९८५
परिवार : माता-पिता, छोटा भाई

मैं सराहना करता हूं कि यश पैका में हर व्यक्ति प्रकृति को वापस देने के लिए आंतरिक रूप से जुड़े हुए हैं । वे एक सामान्य लक्ष्य से प्रेरित हैं

विग मोज़ेक एनालिटिक्स में चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हैं। आपकी टीम डिजिटल परिवर्तन परियोजनाओं को करने का स्वामित्व ले रही है, मुख्य रूप से सिस्टम और तकनीक के ज़रिये चक के लिए मार्केटिंग, सेल्स, और ऑर्डर प्रबंधन करना । आपकी मुख्य ताकत यह समझने में सक्षम होने की क्षमता है कि व्यवसाय कैसे काम करते हैं और कैसे आप  विकास और संचालन दक्षता दोनों दृष्टिकोणों से व्यवसायों को बेहतर बनाने में प्रौद्योगिकी के उपयोग का लाभ उठाने में मदद कर सकता है। आप जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से मिलना और बात करना पसंद करते हैं। आप पढ़ना पसंद करते हैं और महीने में एक किताब को पूरा करने की कोशिश करते हैं। आप मानते हैं कि यात्रा करने और नए वातावरण में रहने से जो अनुभव मिलता है वह आंखें खोलने वाला होता है। पिछले २० वर्षों में, आप ३० विभिन्न देशों में गए हैं। आपने अपना अधिकांश जीवन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बिताया है। आप यश पैका को वैश्विक उपस्थिति के लिए प्रोत्साहित करते रहते  हैं। आपको 2018 में अयोध्या में अपना प्रवास याद है – उत्तर भारत में रहने का आपका पहला अनुभव। आपको अयोध्या का स्ट्रीट फूड पसंद आया, खासकर एक खास जगह की लस्सी। अयोध्या शायद एकमात्र गैर-मेट्रो शहर है जहां आप भारत में आये और लोगों की जीवन शैली, कम प्रदूषण और मिलनसार लोग पसंद आये। कंपनी के लिए अपने दृष्टिकोण के बारे में वेद के जुनून ने अयोध्या में आपकी शुरुआती 3 दिवसीय यात्रा को 2 महीने तक बढ़ा दिया।

मेरे पास 100 चीजों की एक बकेट लिस्ट है जिसे मैं जीवन में हासिल करना चाहता हूं लेकिन दुर्भाग्य से मैं उनमें से केवल 12 को ही पूरा कर पाया हूं। मेरे जीवन के महत्वपूर्ण निर्णय इस सवाल से प्रेरित होते हैं कि क्या वे मेरी बकेट लिस्ट को संतुष्ट करने में मदद करेंगे। 

Exit mobile version