Site icon पैका मैत्री

“मैं अपने ग्रह पर अच्छा प्रभाव डालने के लिए बहुत उत्साहित हूं”

नाम- एलेक्स मूर

निवास स्थान- पोर्टलैंड, ओरेगन, यूएसए

जन्म तिथि- 18/07

मैंने जनवरी 2023 में कम्युनिकेशन हेड  के रूप में पैका को ज्वाइन किया। मैं वेद कृष्णा के साथ गुड गारबेज पोडकास्ट का निर्माता भी हूं। मैं पैका में पॉडकास्टिंग, मार्केटिंग और रेडियो में दस साल का अनुभव लेकर आया हूं। कुछ महीनों में जब मैं यहां हूं, मैंने इस ग्रह को स्वच्छ छोड़ने के प्रभाव के बारे में बहुत कुछ सीखा है। मैं इस अवसर को लेकर बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे सच में लगता है कि हम कुछ अलग कर सकते हैं, और यह कि मुझे मेरी पुकार मिल गई है।

मेरा जन्म और पालन-पोषण पोर्टलैंड, ओरेगन में हुआ है। मुझे पोर्टलैंड बहुत पसंद है, और वहां से मेरी बहुत सारी अच्छी यादें जुड़ी हैं। मैंने साहित्य में डिग्री के साथ पोर्टलैंड स्टेट यूनिवर्सिटी से स्नातक किया है। मैंने ओरेगॉन में एक लोकप्रिय संवाददाता से इंटर्नशिप अर्जित करने के लिए लेखन में अपने कौशल का उपयोग किया, और अंततः अपने रेडियो शो का निर्माण करने में मदद की। वहां से – मैं पूर्णकालिक निर्माता बन गया। मुझे अपनी पसंदीदा नौकरी मिल गई, और मुझे पता था कि यह कुछ ऐसा है जो मैं लंबे समय से करना चाहता था।

पैका के लिए अब काम करना मेरे द्वारा अब तक किए गए किसी भी काम से अलग है। लेकिन मैं चुनौती लेने के लिए तैयार हूं! मैंने इन पिछले दो महीनों में बहुत कुछ सीखा है, और मैं और अधिक सीखने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता। यह मेरे द्वारा अब तक किया गया सबसे महत्वपूर्ण काम है, और यह जानकर कि गुड गारबेज के निर्माता के रूप में मेरा लक्ष्य हमारे शो के माध्यम से सूचना और ज्ञान का प्रसार करना है, मुझे पहले से कहीं अधिक उत्साहित करता है!

मुझे इस टीम का सदस्य बनाने के लिए धन्यवाद। मैं एक साथ बढ़ने और हमारे खूबसूरत ग्रह पर प्रभाव डालने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

Exit mobile version