Site icon पैका मैत्री

“मैं दुनिया में बदलाव लाने की उम्मीद करती हूं”

नाम – मार्गरेट लिडेकर

जन्म तिथि: 13 फ़रवरी

नमस्ते! मैं ब्रांड और इम्पैक्ट लीड के रूप में अप्रैल 2023 में पैका से जुड़ी थी। मेरा दिलचस्पी ईको-माइंडेड ब्रांडों को दूसरों को प्रेरित करने के लिए एक सम्मोहक (और आकर्षक) तरीके से अपनी कहानी बताने में मदद करना है। मैंने अपने पूरे करियर में इको-माइंडेड कंपनियों के लिए मार्केटिंग और ब्रांडिंग में काम किया है और मुझे इससे होने वाले बदलावों को देखकर अच्छा लगता है। स्पष्ट संचार, और टीमवर्क परिवर्तन की कुंजी है और यही मुझे पैका के बारे में उत्साहित करता है।

40 साल पुरानी कंपनी के रूप में, पैका ने नेतृत्व, मूल्यों और सिद्धांतों की एक मजबूत नींव बनाई है जो यहां काम करने वाले लोगों में स्पष्ट दिखती है, कंपनी का लोकाचार, बदलाव लाने का समर्पण और समुदाय के भीतर सकारात्मक नवीनीकरण का लंबा इतिहास है।

मैं इस टीम का हिस्सा बनने और ब्रांड को और अधिक निकटता से एकजुट करने में मदद करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे पहले दिन मुझे बताया गया था “अब आप हमारे पैका परिवार का हिस्सा हैं” और मुझे विश्वास है कि मैं हूं।

मैं अमेरिका के पूर्वी तट पर कनेक्टिकट में पली-बढ़ी हूं। अफसोस की बात है कि हमारी उच्च साक्षरता दर और यात्रा के अनुभव के बावजूद अमेरिका सबसे अपशिष्ट देशों में से एक है। मैं इसे बदलना चाहता हूं और लोगों को बदलने की संभावनाओं के बारे में अधिक जागरूक बनाना चाहती हूं।

पैका की कंपोस्टेबल फ्लेक्सीबल पैकेजिंग के बारे में मुझे यही उत्साहित करता है। हमारे पास पर्यावरण में वास्तविक परिवर्तन करने के लिए समर्पित एक टीम है और इसकी बहुत बड़ी आवश्यकता है। मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने और दुनिया में बदलाव लाने की उम्मीद करती हूं।

मैं पैका परिवार का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं!

Exit mobile version