“मैं यश पैका के साथ ग्रीन प्लैनेट लक्ष्य का हिस्सा बनकर खुश हूं।“

जनवरी, 2023 |

नाम: डॉ. रामजी सुब्रमण्यन

निवास स्थान: तिरुचिरापल्ली, तमिलनाडु

जन्म तिथि: 14 मार्च

मैंने पैका इम्पैक्ट को बतौर बिज़नेस हेड दिसम्बर 2022 में ज्वाइन किया है। बायो-पॉलिमर, कोटिंग्स और पैकेजिंग प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में विशिष्ट विशेषज्ञता के साथ मैं एक सामग्री और पैकेजिंग विशेषज्ञ हूं।

मैंने विशिष्ट परियोजनाओं को लीड किया है जिसका केंद्र नए उत्पाद निर्माण, उत्पाद की गुणवत्ता में वृद्धि, प्रक्रिया में सुधार, उपज में सुधार, और शीर्ष और निचले स्तर के व्यापार विकास के लिए अग्रणी कोटिंग में उत्कृष्टता को कवर करना है। मैं एक फ़ास्ट लर्नर हूं जो प्रेरित और चुनौतीपूर्ण उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए सामान्य प्रबंधन, विश्लेषण, समस्या समाधान और विश्व स्तर पर विविध टीमों को सशक्त बनाता हूं।

मेरे पास अंतरराष्ट्रीय सहयोग, व्यापार, उद्यमिता और कार्य संस्कृति में एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। 25 साल के अपने करियर के दौरान, मुझे मार्केट लीडर्स के साथ काम करने का अवसर मिला और मैंने कृषि और लकड़ी मूल्य श्रृंखला में वैश्विक व्यवसायों में बौद्धिक संपदा में योगदान दिया है। मेरे पास यूरोपीय और एशियाई बाजारों में दो दशकों से अधिक का अनुभव है।

मैं यश पैका के साथ ग्रीन प्लैनेट और ग्लोबल फुटप्रिंट लक्ष्य का हिस्सा बनकर खुश हूं। पैका टीम के साथ मिलकर मेरा प्रयास संगठन के दृष्टिकोण को प्राप्त करने का रहेगा।

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x