Site icon पैका मैत्री

“मैं हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए पृथ्वी को बेहतर छोड़ना चाहता हूं”

नाम – सिद्धार्थ मिश्रा

जन्म स्थान – कोलकाता, पश्चिम बंगाल

जन्मदिन- 18 अप्रैल।

परिवार के सदस्य- माता-पिता, पत्नी और 7 वर्षीय बेटा।

मैं जनवरी 2023 में चक में मुख्य अकाउंट हेड के रूप से जुड़ा। मैं कंपोस्टेबल व्यवसाय को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाकर सकारात्मक प्रभाव डालना चाहता हूं और इस प्रकार खाद्य सेवा में प्रमुख खातों के साथ स्थायी साझेदारी बना रहा हूं।

मैने होटल प्रबंधन में अपनी पढ़ाई पूरी की है। मेरे पास कुल 19 साल का अनुभव है। मैं क्रॉस-फंक्शनल टीमों के निर्माण, संचार कौशल का प्रदर्शन करने और चुनौतियों के दौरान महत्वपूर्ण निर्णय लेने में कुशल। स्वतंत्र रूप से काम करने की क्षमता के साथ एक अनुकूलनीय और परिवर्तनकारी लीडर।

हालांकि मैं सिस्टम में एक महीने से हूं, लेकिन टीम की ऊर्जा, गर्मजोशी और सकारात्मक वाइब मुझे घर जैसा महसूस कराती है। अयोध्या फैक्ट्री में सुबह की असेंबली बहुत ही अनोखी थी और इसने मुझ पर एक प्रेरक और सार्थक प्रभाव छोड़ा।

मैं कचरे को कम करना चाहता हूं, एकल-उपयोग वाले प्लास्टिक को गैर-विषाक्त विकल्पों के साथ बदलना चाहता हूं, धरती मां को साफ करना और हमारे आगे आने वाली पीढ़ी के लिए पृथ्वी को बेहतर बनाना चाहता हूं। मैं यश पैका के विजन का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं और हरित ग्रह बनाने की दिशा में अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे बढ़ा रहा हूं।

Exit mobile version