Site icon पैका मैत्री

“मैं हमेशा कुछ ऐसा करना पसंद करता हूं जो असंभव लगे।”

नाम: थॉमस जेम्स

निवास स्थान: हैदराबाद, तेलंगाना

योग्यता: एमबीए, पीजीडी (आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन), बीई (मैकेनिकल)

मैं नवंबर 2022 में ऑपरेशंस हेड के रूप में यश पैका से जुड़ा। मेरे पास एमआरएफ, कमिंस, इंटरनेशनल पेपर एपीपीएम लिमिटेड, लेनोवो आदि जैसी कंपनियों के साथ 17 साल का अनुभव है।

मैंने क्राइस्ट कॉलेज बैंगलोर से एमबीए किया और सिम्बायोसिस से सप्लाई चेन मैनेजमेंट में पीजीडी किया है। मैंने करुण्या इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस, कोयम्बटूर से बीई (मैकेनिकल) किया है।

मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमें समस्याओं को देखते रहना चाहिए क्योंकि यह सुधार की गुंजाइश प्रदान करती है। किसी भी संगठन या व्यक्ति के लिए असंभव लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए निरंतर सुधार बहुत आवश्यक है।

एक व्यक्ति के रूप में, मैं हमेशा कुछ ऐसा करना पसंद करता हूँ जो दूसरों को असंभव लगता हो। मैं अपने बच्चे के साथ समय बिताना पसंद करता हूँ और अपने ख़ाली समय में किताबें पढ़ना पसंद करता हूँ।

दृढ़ता सफलता की कुंजी है। सक्रिय होना; हर स्थिति का आकलन करें ताकि हमारे पास आने वाली हर संभावित समस्या का एक तैयार समाधान हो। मैं नई चुनौतियों का सामना करने और उनके समाधान खोजने की आशा में रहता हूं।

यश पैका में काम का माहौल बहुत सौहार्दपूर्ण है और यहां टीम के सदस्य टीम वर्क में विश्वास करते हैं। मेरे पास यहां सीखने की एक अच्छी यात्रा होगी जहां मैं अपने कौशल का पता लगा सकता हूं और संगठन के समग्र विकास के लिए नई चीजें सीख सकता हूं।

Exit mobile version