Site icon पैका मैत्री

यश पैका की ओर से आप सभी टीम के सदस्यों का हार्दिक अभिनन्दन

प्रिय टीम,

सबसे पहले, अब तक के फर्स्ट क्वार्टर में सर्वोच्च पी.बी.टी 14,78 करोड़ तक पहुँचने के लिए, आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। एक बार फिर आप लोगों की मेहनत और टीम वर्क ने के नया आयाम बनाया है। ये उपलब्धि आप सब के एक जुट होने का नतीजा है। 

यश पैका की ओर से आप सभी टीम के सदस्यों का हार्दिक अभिनन्दन करते हुए, अपने कार्य के प्रति आपकी निष्ठा, ईमानदारी और प्रयासों के लिए आपका आभार व्यक्त करता हूँ। 

हमारी उपलब्धियां यह दर्शाती हैं कि हम सब एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और कंपनी की सफलता के लिए हर संभव प्रयास करते हैं।  आप सभी ने विपरीत परिस्थितियों में भी पूरे जोश के साथ काम किया है और करते हैं। आप एक दूसरे को टीम में प्रोत्साहित करते हुए बड़ी चुनौतियों को स्वीकार कर आगे बढ़ते हैं।  

आपको याद होगा कि पिछले माह कंपनी ने Great Place to Work का सर्वे आयोजित किया था। इसका सन्दर्भ संगठन के प्रति स्वामित्व और समर्पण की संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए है। हम मानते हैं कि टीम का प्रत्येक सदस्य इस संगठन का हिस्सा है और संगठन के विकास में योगदान देने के लिए समर्पित है और साथ ही संगठन से जुड़े होने में गर्व की अनुभूति करता है।  

Great Place to Work संस्थान विभिन्न कंपनियों के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काम करता है और ऑडिट तथा सर्वेक्षण के माध्यम से उन्हें प्रमाणित करता है। इस सर्टिफिकेशन की दुनिया भर में मान्यता है। आपसे यह साझा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि यश पैका ने 88 % अंक प्राप्त करके Great Place to Work में अपनी जगह बनायी है, जिसके लिए आप सभी को बधाई।  

सर्वेक्षण मूल्य रूप से संगठन संस्कृति मूल्यों – समर्पण, विश्वास, आदि – के प्रति टीम के सदस्यों के विचारों पर केंद्रित था। व्यक्तिगत स्तर पर मेरा विश्वास है कि असंभव शब्द स्वयं कहता है कि मैं संभव हूँ , हमें बस साहस और इच्छाशक्ति की आवश्यकता है। 

इन्हीं शब्दों के साथ एक बार पुनः आप सब की कड़ी मेहनत , लगन और समर्पण की भावना का बहुत-बहुत आभार। हमें पूर्ण विश्वास है कि हम इसी प्रकार हर क्वार्टर में नयी ऊँचाईओं को छुएँगे।  

आपका,

जगदीप हीरा

Exit mobile version