Site icon पैका मैत्री

यश पैका ने 18 सितंबर को बाली में पार्टनर्स मीट का आयोजन किया।

इंडोनेशिया प्रांत, बाली, हर यात्रा उत्साही की सूची में है। प्रकृति की एक बहुतायत के साथ, बाली अपनी आकर्षक कलाओं के लिए जाना जाता है, जिसमें पारंपरिक और आधुनिक नृत्य रूप, शानदार मूर्तियां, आकर्षक पेंटिंग, सुंदर धातु और अद्भुत संगीत शामिल हैं।

बाली सबसे लोकप्रिय द्वीपों में से एक है। चूंकि यह समुद्रों और समुद्र तटों में घिरा हुआ है, इसलिए यह एक वाटर स्पोर्ट्स हब है। इसके अलावा, एडवेंचर  खेल भी यहां काफी आम हैं। आप ऊंचाइयों से द्वीप को एक बहुत ही अलग और असामान्य कोण से देख सकते है। और इन सब से थक कर आप सबसे अद्भुत बीच रिसॉर्ट में निवास कर सकते हैं। बाली अपने मेहमान नवाजी के लिए भी विश्व प्रसिद्ध है। यश पैका ने बाली में पार्टनर्स मीट आयोजित करने का फैसला किया। शांतिपूर्ण और सांस्कृतिक परिवेश में, हम हरियाली और अनुशासित लोगों से मंत्रमुग्ध थे।

हमने 18 सितंबर को अन्वाया बीच और रिसॉर्ट में एक बैठक आयोजित की। बैठक का मुख्य उद्देश्य यश पैका के लक्ष्य और दूरदृष्टि पर चर्चा करना था।

सत्र आकर्षक था, और पार्टनर से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करना प्रेरक और उत्साहजनक था। जिन मुख्य बिंदुओं पर चर्चा की गई उनमें से कुछ इस प्रकार थे:

हमने उलुवातु मंदिर का दौरा किया, जो अपने शानदार दृश्य के लिए प्रसिद्ध है। यह सूर्यास्त के समय सबसे सुंदर पृष्ठभूमि बनाता है। हमने जिम्बरन बीच पर गाला डिनर का आनंद लिया।

अगले दिन की शुरुआत वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों से हुई। विभिन्न जल खेलों के साथ, पार्टनर्स ने एक विशेष दोपहर के भोजन का आनंद लिया। खुश और उत्साहित चेहरों के साथ हम अपने अगले गंतव्य पर चले गए जो कि क्रूज पार्टी था।

तीसरे और आखिरी दिन, हम कांटो लैम्पो जलप्रपात की ओर बढ़े। इस झरने की खासियत यह है कि अनियमित काले पत्थरों को अनियमित ढंग से व्यवस्थित किया गया है।

हमने अपना समय अपने पार्टनर्स के साथ बिताया, और इससे हमें अपने बंधन को बेहतर बनाने और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद मिली।

Exit mobile version