Site icon पैका मैत्री

” यश पैका मेरे लिए ताकत और समर्थन का स्तंभ है।”

मैं पिछले 38 सालों से यश पैका लिमिटेड (वाईपीएल) से जुड़ा हूं। और इस अवधि के दौरान, हमने विकास का अनुभव किया है जो कार्य संस्कृति, प्रौद्योगिकी आदि के संबंध में सराहनीय है।

हमारी कंपनी ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं, पर हम निरंतर आगे बढ़ते रहे हैं। और आने वाले वर्षों में, मैं कंपनी को और अधिक आशाजनक स्थिति में देखने की उम्मीद करता हूं । यश पैका में, हमने हमेशा एक परिवार के रूप में काम किया है और एक दूसरे को आगे बढ़ने में मदद की है। यहां के लोगों ने हमेशा मेरे लिए ताकत और समर्थन के स्तंभ के रूप में काम किया है।

इस कंपनी ने मुझे विभिन्न व्यक्तिगत लाभ भी प्रदान किए हैं। यश पैका अब मेरे लिए एक परिवार की तरह है, जहां हम अपना समय एक साथ बिताते हैं। कंपनी ने मेरे बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान करने में भी मेरी मदद की है।

हम यहां एक अलग कार्य संस्कृति देख सकते हैं जहां हमें बिना किसी झिझक के अपने मन की बात कहने का अवसर मिलता है। अपने शुरुआती दिनों से अब तक, हमने हमेशा बिना किसी पदानुक्रम के एक टीम के रूप में काम किया है।

निःसंदेह, पिछले कुछ दशकों में कंपनी अनुकरणीय गति से आगे बढ़ी है। कुछ ही वर्षों में, व्यापार घरेलू व्यवसाय से बढ़कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने उत्पादन का 30% निर्यात कर रहा है।

मुझे उम्मीद है कि कंपनी में शामिल होने वाले नए लोग विकास की दिशा में यश पैका के मूल्यों के साथ काम करेंगे। यश पैका विभिन्न शिक्षण और विकास कार्यक्रम प्रदान करता है जिससे हम यहां नए कौशल सिख सकते हैं।

वाईपीएल, पैका फाउंडेशन के माध्यम से आसपास के लोगों की सेवा करके मदर नेचर की सेवा कर रहा है।

यहां टीम के प्रत्येक सदस्य की कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, मैं यश पैका को आने वाले समय में प्रसिद्ध विश्वस्तरीय कंपनी के रूप में देखता हूं, जो एक ग्रीनर प्लानेट की दिशा में प्रमुख योगदान देगा।

Exit mobile version