Site icon पैका मैत्री

समाज की पूरे तन मन धन से सेवा करनी होगी

 

प्रिय साथियों,

हमारा देश एक चुनौतीपूर्ण दौर से गुज़र रहा है। आपके जैसे मुझे भी रोज़ कुछ ना कुछ दुखद समाचार मिल रहा है। अपने कई साथियों और परिवारजनों को बीमारी की सामना करना पड़ रहा है। यह कंधे से कंधा मिलाकर चलने का समय है।

मुझे गर्व है की हमारे नेतृत्व में जगदीप जैसे लीडर हैं जो हमेशा हर साथी को समर्थन देने में विश्वास करते हैं और सूचना मिलने पर तुरन्त पहल करते हैं। अपना आपसी प्रेम व सहारा ऐसे समय में अपनी टीम को शक्ति प्रदान करता है और आगे बढ़ने की हिम्मत देता है।हाल में अपने कई साथियों को विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ा और अपनी टीम ने पूरा सहयोग प्रदान किया। हो सकता है कि हम परिणाम बदलने में सक्षम ना हो परंत जितना बन सके उतना प्रेम और सहयोग बाँट सकते हैं।

हम सब अपने आस पास जितनी मदद हो सकेगी, करेंगे और इस परिस्थिति से उबरने के लिए हर व्यक्ति का हौसला बनाएं गे। शीघ्र ही प्रशासन के सम्पर्क करने पर हमने दर्शन नगर अस्पताल में ऑक्सीजन जनरेटर लगाया। यह एक पहल है। हमें समाज की पूरे तन मन धन से सेवा करनी होगी। जितना बन सके उतना अपने संसाधनों को खींचना होगा। एक बार फिर यह देखना होगा की अपने निकट कोई भी परिवार भूखा ना जाए। अपना पूरा समर्थन देने के साथ कारोबार को भी आगे बढ़ाना होगा ताकि हम और धन व्यवस्थित कर पाएँ । मार्केट में भी और चुनौतियां आएं गी परंतु हमें अपने मस्तिष्क का इस्तेमाल कर आगे बढ़न के लिए रास्ते ढूंढने होंगे। हमारा इस वर्ष का लक्ष्य चुनौतीपूर्ण है और उस दिशा में अग्रसर होना अति आवश्यक है।

मैं आप सब के हिम्मत की सराहना करता हूँ और इस दौर से इकट्ठा निकलने का आश्वासन प्रदान करता हूँ। हम सब एक साथ मिल कर इस परिस्थिति से भी और जानदार बाहर आएँगे।

 

शुभकामनाओं सहित,

आपका,
वेद

Exit mobile version