Site icon पैका मैत्री

2024 में स्वीट्स एंड स्नैक्स ट्रेड शो की मुख्य विशेषताएं

13 मई के हफ्ते में, अमेरिका बिजनेस टीम ने इंडियानापोलिस, इंडियाना में एक शानदार प्रदर्शनी का आयोजन किया और फिर Sweets & Snacks ट्रेड शो में भाग लिया। इस इवेंट ने 15,000 से अधिक उद्योग जगत के नेताओं, मिठाई के शौकीनों, और स्नैक प्रेमियों को एक साथ लाया। यहाँ हर स्तर के मार्केट लीडर और प्रतिनिधि शामिल हुए, जिनमें हर्शे, घिरार्देली, और गोडिवा जैसे प्रमुख चॉकलेट ब्रांड्स के साथ-साथ आरएक्सबार, बेरेबेल्स और थिंक बार जैसे बढ़ते न्यूट्रिशनल बार लेबल्स भी थे।

नेटवर्किंग: हमारी टीम ने सैकड़ों उद्योग सहयोगियों के साथ बातचीत की, महत्वपूर्ण कनेक्शन्स बनाए। हमारी बूथ पर हमारे उत्पाद नवाचारों को प्रदर्शित किया गया और संभावित ग्राहकों के स्टाल्स पर भी बातचीत की गई। इन नई रिश्तों ने हमें मूल्यवान बाजार अंतर्दृष्टि दी और मोल्डेड फाइबर और फ्लेक्सिबल पैकेजिंग कॉन्फ़िगरेशंस में सहयोगी वेंचर्स की संभावनाएं खोलीं।

ट्रेंड्स की पहचान: ट्रेड शो में नवीनतम ट्रेंड्स को देखने का उत्साह था। नए उत्पादों से लेकर कम कैलोरी वाले स्वादिष्ट आइटम्स तक, हमने सब कुछ देखा। मुख्य सीख यह रही कि को-ब्रांडिंग का उभरता हुआ चलन और नए स्नैक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मसालेदार और एथनिक फ्लेवर्स की बढ़ती मांग। पैकेजिंग के मोर्चे पर, हमने देखा कि अमेरिकी बाजार में रीसायक्लिबिलिटी की चुनौतियां बनी हुई हैं, जिससे कम्पोस्टेबल विकल्पों के लिए स्पष्ट अवसर दिखता है।

बाजार में प्रवेश के निष्कर्ष: नए ज्ञान और संपर्कों के साथ, हमने इस गतिशील बाजार में प्रवेश के कई अवसरों का पता लगाया, जिसमें पॉली-रिप्लेसमेंट और कम्पोस्टेबल पैकेजिंग समाधान को अपनाने में शुरुआती रुचि शामिल है। हमारे प्रसादों के लिए यह प्रारंभिक उत्साह हमारे लक्षित विस्तार के लिए शुभ संकेत है।

संक्षेप में, 2024 Sweets & Snacks ट्रेड शो एक “मीठी” सफलता रही। मूल्यवान कनेक्शन्स, बाजार अंतर्दृष्टि, और एक उचित मात्रा में आशावाद से प्रेरित होकर, हम अमेरिकी मिठाई और स्नैक उद्योगों में महत्वपूर्ण प्रगति करने के लिए तैयार हैं!

Exit mobile version