यश पैका के लोग कंपनी के प्रति प्रेम रखते हैं और उत्पादों को बेचने का उत्साह रखते हैं।

एक मुलाकात - Manoj Pamnani

जुलाई, 2021 |

नाम: मनोज पमनानी
घर: पुणे

यश पैका के लोग कंपनी के प्रति प्रेम रखते हैं और उत्पादों को बेचने का उत्साह रखते हैं। अलग अलग विभागों में लोग एक दूसरे की मदद करना चाहते हैं।

मनोज एक कुशल प्रशिक्षक हैं, जिन्होंने ७००० घंटे से अधिक का प्रशिक्षण दे चुके हैं. आपका फोकस आज के नेताओं और कल के युवाओं का मार्गदर्शन करने पर रहा है। आप अंग्रेजी, हिंदी और मराठी में सत्र आयोजित करते हैं.

आप यश पैका में कर्मचारियों की लर्निंग और विकास में योगदान करते हैं जिसमें आप उन्हें पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से विकसित करने में मदद करते हैं। आपके पास इस क्षेत्र में 18 से अधिक वर्षों का अनुभव है जो विनिर्माण, खुदरा और यात्रा तक फैला हुआ है। आपकी रुचियाँ खाना पकाना, मोटरसाइकिल अभियानों के लिए जाना और पैमाने पर मॉडल कारों और ट्रकों को इकट्ठा करना है। आपकी ताकत अनुकूलन क्षमता और त्वरित सोच है। यश पैका के बारे में एक बात जो वास्तव में आपको हैरान करती है, वह यह है यहाँ पर कचरे से भी उपयोगी चीज़ें बना लेते हैं। आपका जीवन मंत्र है, “जो कुछ भी आपके रास्ते में आता है, उसे अपना सर्वश्रेष्ठ दें और आप निश्चित रूप से सफल होंगे“। कुछ नया सीखने की चाह आपकी प्रेरणा शक्ति रही है।

ऐसा कुछ नहीं है जो इंसान को पता नहीं होता. उसे सिर्फ ये दिखाने की जरूरत होती है कि वो अपनी निजी और व्यस्वसायिक जीवन में अपनी क्षमताओं का उपयोग कर खुद का और कंपनी का विकास कैसे कर सकता है।

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x