“यश पैका अपनी संस्कृति और परंपराओं से जुड़ा हुआ है।”

- Shiv Nath Sharma, Vittiya Seva Sangh

दिसम्बर, 2022 |

मैं पिछले 29 वर्षों से यश पैका लिमिटेड (वाईपीएल) के साथ जुड़ा हुआ हूं। हम एक कंपनी के रूप में बहुत बदल गए हैं लेकिन हम हमेशा अपनी संस्कृति और परंपराओं से जुड़े हैं। इस अवधि के दौरान मैंने कंपनी में हर स्तर पर कई बदलाव देखे हैं। मेरा मानना ​​है कि पिछले कुछ साल हमारी कंपनी के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं क्योंकि हमने जबरदस्त वृद्धि देखी है।

मैंने इस अवधि के दौरान प्रबंधन और लीडरओं में बदलाव देखा है जिससे कंपनी और लोगों की भी वृद्धि हुई है। एक प्रोफेशनल के रूप में, मैं एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुआ हूं और कंपनी के विकास के लिए अपना 100% भी दिया है। मैं हमेशा सच बोलने में विश्वास रखता हूं और अपने तरीके से काम करना पसंद करता हूं।

इसके अलावा, कंपनी का पर्यावरण-केंद्रित दृष्टिकोण सुर्खियों में रहा है। कंपनी प्लास्टिक मुक्त है और पर्यावरण की रक्षा और संरक्षण पर ध्यान केंद्रित करती है। इसका उद्देश्य एक स्वच्छ ग्रह की ओर बढ़ना है।

इस कंपनी ने हमेशा एक परिवार के रूप में हर व्यक्ति को उनके प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन में मदद की है। मैं कंपनी की मदद से अपने बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने में सफल हो पाया हूं।

हम यहां एक अलग कार्य संस्कृति देख सकते हैं क्योंकि हम अपनी भारतीय संस्कृति में निहित हैं और यहां हर त्योहार को एक परिवार के रूप में एकता के साथ मनाने में विश्वास करते हैं।

मुझे लगता है कि यह कंपनी व्यक्तियों को प्रशिक्षित करके फ्रेशर्स को विभिन्न अवसर प्रदान करती है। कंपनी अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास के लिए यहां प्रत्येक व्यक्ति के ज्ञान को बढ़ाने में विश्वास करती है।

इसके अलावा, मैं यश पैका को एक विश्वस्तरीय स्तर पर देखता हूं जो हमारे उत्पादों और प्रकृति के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जाना जाएगा। मैं भी इस जबरदस्त यात्रा का हिस्सा बनने की उम्मीद करता हूं।

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x