“इस वर्ष आप सब आगे बड़ें और खूब प्रगति करें”

Ved Krishna

मई, 2023 |

प्रिय साथियों,

बीता महीना अपने इतिहास में ख़ास रहेगा। हम सब ने पैका का परचम सही माईने में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लहराने की शुरुआत की। 8 माह के परिश्रम के बाद ग्वाटेमाला की 3 चीनी मिलों ने अपने साथ गठबंधन के लिए करार नामे पर हस्ताक्षर किए। अब आगे का कार्य प्रगति पकड़ेगा। इस उपलब्धि के श्रेय आप सब को जाता है क्योंकि आपके अच्छे कार्यों द्वारा प्रेरणा व शक्ति प्राप्त होती है। भारत में जब कार्य अच्छा हो रहा हो तब हम आगे बड़ने के बारे में सोच सकते हैं अन्यथा हमारी पूरी ऊर्जा एक जगह लग जाती है।

आगे की प्रक्रिया चालू हो गई है। अब हम पैका ग्वाटेमाला की स्थापना करेंगे। प्लांट के लिए स्थान व ज़मीन निर्धारित करेंगे। निवेश के लिए धन के जुगाड़ में लगेंगे। ग्राहकों से संबद्ध स्थापित करेंगे और वहाँ के लिये टीम भी खोजने का कार्य करेंगे। आप सब का सहयोग अत्यधिक आवश्यक होगा क्योंकि एक नये देश व संस्कृति में स्थापना हेतु बहुत सोच समझ के कदम लेने होंगे।

मार्केटिंग और ब्रांडिंग का कार्य बढ़ाने व ग्राहकों से गठबंधन हेतु मार्गरेट लाइडेकर जी अपने साथ जुड़ी हैं और मैं उनका टीम में स्वागत करता हूँ। मार्गरेट जी को इस क्षेत्र में कई वर्षों का अनुभव है और हम सब को उनके मार्गदर्शन से फ़ायदा मिलेगा।

उधर ग्वाटेमाला में कुछ स्थानों का चयन कर लिया गया है और मैं इस माह जा कर ब्योरा करूँगा।

निवेश के लिए भी कुछ कंपनियों ने इच्छा व्यक्त की है और इस माह हम फाइनेंसियल मॉडलिंग और सही एडवाइज़र से गठबंधन कर लेंगे।

बीते वर्ष में एक अच्छी प्रदर्शन के लिए आप सब को बधाई। इस वर्ष जो टारगेट निर्धारित किए गए हैं उसको प्राप्त करने हेतु आप सब को प्रेरणा। इस वर्ष अत्यधिक आवश्यक होगा कि हम अपने मोल्डेड फाइबर डिवीज़न को सफलता की और ले कर जायें और लाभ कमायें। दूसरा हम सब ने जागृति प्रोजेक्ट का बीड़ा उठाया है और इसमें पूरे तन मन धन से लगना होगा। यह प्रोजेक्ट अपने लिए एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है जिसे पूरा करने पर हम सही माइने में कंपोस्टेबल पैकेजिंग के उत्पादक बुलाये जाएँगे।

हम सब की ज़िम्मेदारी है की फ्लेक्सिबल पैकेजिंग के क्षेत्र में परिवर्तन लायें। हमारी शुरुआत चॉकलेट पैकेजिंग से है और हमें प्रयत्न करना है कि एबल कुछ वर्षों में विश्व भर में कोई भी चॉकलेट प्लास्टिक पैकेजिंग का इस्तेमाल ना करे।

एक पैका बनाने के कार्य पर हम आगे बढ़ रहें हैं और शीघ्र ही यह बदलाव आपके सामने आयेगा। यह नाम अपने संस्थापक KK जी से जुड़ा है और उनके दिखाए मार्ग पर हम आगे बढ़ रहें हैं।

आने वाला माह तमाम प्रदर्शनियों व कान्फ्रेंसेज में जाएगा जिसके उद्देश्य होंगे:

  • फ्लेक्सिबल पैकेजिंग को आगे रूप देना।
  • ग्वाटेमाला निवेश का गठबंधन।
  • ग्राहकों से गठबंधन।

इस वर्ष आप सब आगे बड़ें और खूब प्रगति करें।

शुभकामनाओं सहित,

आपका,

वेद

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x