“हमारे निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक साथ आगे बढ़ें”

- Ved Krishna

नवम्बर, 2023 |

प्रिय साथियों,

पिछले माह की शुरुआत ग्वाटेमाला की ‘वालकेनो समिट’ में हुई। यहाँ पर उस क्षेत्र की कई बड़ी व स्टार्टअप कंपनियों व उद्यमियों के साथ समय बिताने का मौक़ा प्राप्त हुआ। अपने ने पैका के आने वाले निवेश के बारे में जागरूकता बढ़ायी और कई नए संपर्क स्थापित किए।

इस समिट के उपरांत अमेरिका में इंटरनेशनल मोल्डेड फाइबर की वार्षिक कांफ्रेंस में जाने का मौक़ा प्राप्त हुआ और इस क्षेत्र में जो प्रगति हो रही है उसकी जानकारी प्राप्त हुई। कई विक्रेताओं से भी मुलाक़ात करने का मौक़ा प्राप्त हुआ और अनेक गठबंधनों की संभावनाएँ प्राप्त हुईं।

अपने साथी सतीश व गुरु प्रसाद कईपा जी ने अपने पोर्टलैंड स्थित ऑफिस में समय बिताया और मोल्डेड फाइबर डिवीज़न की प्रगति पर विचार-विमर्श का मौक़ा प्राप्त हुआ।

भारत में अपने ने बोर्ड मीटिंग गठित की और अपने सभी मार्गदर्शकों से और जानकारी प्राप्त हुई।

इस माह पैका USA में अपने ने ग्राहकों से चर्चा चालू की जिससे आने वाले उत्पादन के लिए उत्साह पैदा कर पाएँ।

 

जागृति प्रोजेक्ट के कार्य ने भी गति पकड़ी और हमने निवेश संसाधन इकट्ठा करने का कार्य किया व कई मशीनों के ऑर्डरिंग का कार्य होने की शुरुआत हुई।

मध्य वार्षिक वित्तीय रिव्यू किया गया और विचार करने के बाद पता चला की हमें मोल्डेड फाइबर व काग़ज़ की सप्लाई चैन स्थापित करने की दिशा में और कार्य करना होगा जिससे की हम अपने वार्षिक लक्ष्य पर पहुँच पाएं।

अपने शेयर भाव ने तेज़ी पकड़ी और आप सब की इसमें रुचि देख आनंद की प्राप्ति हुई। मेरा सूचना है की हम सब पैका के भागीदार हैं और शेयर प्राप्त करने से आप सब सही तौर पर मालिक बन जाते हैं। अब हमें महंत कर अपने लक्ष्यों की ओर बड़ना है जिससे की सभी की प्रगति हो पाये।

बैंगलोर स्थित अपनी लैब में जाने का मौक़ा मिला और यह एहसास हुआ की R&D के क्षेत्र में गति और निवेश दोनों ही बढ़ाने की आवश्यकता है जिससे कि हम नये उत्पादों का इज़हात कर मार्केट में परिवर्तन लगा पायें। अपने टीम मेंबर्स के परिवारों से मिलने का मौक़ा भी प्राप्त हुआ।

आने वाले महीनों में हमें कई कार्य करने हैं जिससे की इस वर्ष के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हम सक्षम बन पाएँ।

शुभकामनाओं सहित,

आपका,

वेद

0 0 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x