हमारी मातृभूमि को बचाने के लिए उत्पाद और प्रक्रिया इंजीनियरिंग का नेतृत्व

Pankaj Khairkar (CVS)

सितम्बर, 2024 |

हाल ही में पक्का लिमिटेड में उत्पाद और प्रक्रिया इंजीनियरिंग के प्रमुख के रूप में शामिल हुआ हूं, और सात साल यूरोप में रहने के बाद भारत लौटकर हमारे सततता लक्ष्यों के साथ मेल खाने वाले नवोन्मेषी, कम्पोस्टेबल उत्पादों के निर्माण में योगदान देने के लिए उत्साहित हूं। एक दशक से अधिक के इंजीनियरिंग अनुभव के साथ, मेरी परियोजना प्रबंधन, मेकाट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग और सतत डिज़ाइन में पृष्ठभूमि मुझे हमारे उत्पाद नवाचार और प्रक्रिया अनुकूलन प्रयासों का प्रभावी नेतृत्व करने के लिए सक्षम बनाती है।

विशाल पैमाने की परियोजनाओं में मेरी नेतृत्व क्षमता और सुरक्षा और अनुपालन के प्रति मेरी प्रतिबद्धता ने वैश्विक मानकों को पूरा करने वाले उत्पादों का लगातार निर्माण किया है। अपने करियर की शुरुआत में, मैंने प्रमुख थर्मल पावर यूनिट्स की कमीशनिंग का नेतृत्व किया, जिससे मेरी प्रक्रिया इंजीनियरिंग और टीम प्रबंधन में विशेषज्ञता मजबूत हुई। यह अनुभव पक्का में क्रॉस-फंक्शनल टीमों का नेतृत्व करने की चुनौती को स्वीकार करने में अमूल्य है, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारी परियोजनाएं समय पर, बजट के भीतर, और हमारी सततता लक्ष्यों के अनुसार पूरी हों।

मेरी अकादमिक पृष्ठभूमि, जिसमें यूरोप से मेकेनिकल इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री और सिक्स सिग्मा ब्लैक बेल्ट सर्टिफिकेशन शामिल है, मेरी तकनीकी विशेषज्ञता और संचालन उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाती है। मैं सततता के प्रति उत्साही हूं और अपनी क्षमताओं और अनुभवों को पक्का लिमिटेड के मिशन को पूरा करने में मदद करने के लिए लागू करने के लिए उत्साहित हूं, जो नवोन्मेषी, कम्पोस्टेबल उत्पादों का निर्माण करेगा।

मैं पक्का लिमिटेड का हिस्सा बनकर और पर्यावरण पर सकारात्मक प्रभाव डालने वाले अगली पीढ़ी के सतत उत्पादों में योगदान देकर रोमांचित हूं।

5 2 votes
Article Rating
guest

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x